Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में टेलरिंग के दुकान से दिनदहाड़े दबंगों ने किया लूटपाट, महिला समेत दो गिरफ्तार

जौनपुर। मड़ियाहूं में टेलरिंग के दुकान से दिनदहाड़े दबंगों ने किया लूटपाट, महिला समेत दो गिरफ्तार

जौनपुर (29 सितंबर)। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के नगर स्थित कजियाना मोहल्ले में टेलरिंग की दुकान से दबंग मकान मालिकों ने रविवार की दोपहर दुकान के पीछे सेंध मारकर हजारों का सामान उठा ले गए और मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अपना ताला बंद कर दुकान पर कब्जा कर लिया। दबंग दुकान मालिकों द्वारा दबंगई से दुकान में लूटपाट करने के बाद ताला बंद करने को लेकर तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करते हुए मौके से एक महिला व दुकान मालिक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई है।

बताया जाता है कि मड़ियाहूं नगर के कजियाना मोहल्ले में स्व. बिस्मिल्लाह की 10 से अधिक दुकाने हैं, सभी किराए पर दी गई हैं। जिसमें जैद अंसारी पिछले 50 वर्षों से किराएदार रह कर सिलाई का काम करते हैं। पिछले दो वर्षों से दोनों के बीच दुकान खाली कराने का विवाद चल रहा है। जिस पर जैद अंसारी को न्यायालय से दुकान न खाली करने का स्थगन आदेश प्राप्त है। इसके बावजूद भी रविवार की दोपहर दबंगों ने दुकान का सामान लूटकर उस पर कब्जा कर लिया। कब्जे के दौरान नगर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लबे सड़क भीड़भाड़ की वजह से घंटा भर आवागमन बाधित रहा।

मौके पर पहुंची पुलिस मौके पर उपस्थित लोगों को हटाया और महिला पुलिस ने सबीना बानो व दबंग दुकान मालिक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। पुलिस के तेवर देख बाकी दबंग युवक मौके से पुलिस को धता बताते हुए फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!