Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। चाईनीज मंझा की ब्रिकी पर रोक के लिए यूथ इन एक्शन ने दिया डीएम को ज्ञापन

जौनपुर। चाईनीज मंझा की ब्रिकी पर रोक के लिए यूथ इन एक्शन ने दिया डीएम को ज्ञापन

जौनपुर(5अक्टूबर)। यूथ इन एक्शन के कार्यकर्ताओ ने चाईनीज मांझा की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगने के लिए शनिवार को जुलूस निकाला और शहर में चक्रमण करने के बाद डीएम को ज्ञापन सौंपा।
चाईना मांझा की बिक्री पर रोक लगाने और इस संबंध में युवाओ में जागरूकता लाने के लिए शनिवार को यूथ इन एक्शन के कार्यकर्ताओ ने जिला संयोजक राहुल सिंह के नेतृत्व में जेसीज चौराहे से मोटर साईकिल जुलूस निकाला। जुलूस रोडवेज, टीडी कॉलेज, अनुपम, लाइनबाजार, कलेक्ट्रेट होते हुए डीएम आवास पहुंचकर जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी को ज्ञापन सौपा।
डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी को ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने चाइनीज मंझा से होने वाले आकस्मिक मौत और उससे आए दिन हो रहे नुकसान से बचने के लिए बाजारों से मंझा को बंद करने का मांग किया गया है। ज्ञापन लेने के बाद जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने कार्यकर्ताओ को आश्वासन दिया कि इस पर पूरी तरह से रोक लगाया जायेगा‌। उन्होंने अभिभावको को चेतावनी दिया कि यदि 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे चाइना मांझा से पतंग उड़ाते पकडे गए तो उनके माता पिता के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी ।
इस मौके पर अलोक सिंह, अमित सिंह, दुर्गेश सिंह, आशीष सिंह , सौरभ सिंह , हर्ष सिंह , विशाल सिंह , नरेंद्र पाठक , राजू शर्मा, आनंद सिंह, विवेक यादव, रूपेंद्र तिवारी, राजन श्रीवास्तव समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!