Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। लापता वृद्ध का शव सई नदी में पाए जाने से मचा हड़कंप। मड़ियाहूं थाना की घटना

जौनपुर। लापता वृद्ध का शव सई नदी में पाए जाने से मचा हड़कंप। मड़ियाहूं थाना की घटना

जौनपुर (6 अक्टूबर)। मडियाहूँ कोतवाली क्षेत्र के रामपुरनद्दी गांव निवासी लापता वृद्ध का शव सई नदी में पाएं जाने से क्षेत्र में सनसनी के साथ परिवार में हड़कंप मच गया। शुक्रवार को घर से रामदयाल गंज बाजार नवरात्र का सामान खरीदने के लिए गये थे और उसके बाद घर नहीं पहुंचे रविवार की सुबह नदी में लाश पाई गई।
शुक्रवार को सामान खरीदने के लिए घर से निकले 70 वर्षीय वृद्ध का शव रविवार को सई नदी में पाया गया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
बताया जाता है कि मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के रामपुरनद्दी गाँव निवासी ब्रम्हदेव यादव उम्र 70 वर्ष शुक्रवार की शाम घर से रामदयालगंज नवरात्र के हवन पूजन समेत घरेलू सामान खरीदने गये थे। देर रात्री तक घर वापस नही लौटे तो परिवार के लोग ढूंढने निकले तो सई नदी के किनारे उनकी साईकिल दिखाई पड़ी लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। उसके बाद परिवार के लोग उनको ढूंढ़ने का काफी प्रयास किया। रविवार को उपरोक्त वृद्ध का शव सई नदी में ग्रामीणों ने उतराई हुई अवस्था में देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई और आसपास के ग्रामीण भी शव की पहचान करने के लिए जुुुुुट गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने शव की पहचान 70 वर्षीय वृद्ध के रूप में की गई तो पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी शव की पहचान किया‌। पुलिस ने तुरंत मौके से शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया। वृद्ध की मौत कैसे हुई इस बात का पता नहीं चल पा रहा है लेकिन ग्रामीणों की माना जाए तो आशंका है कि वृद्ध शौच क्रिया करने के लिए नदी की तरफ गये थे  और लगता है फिसल जाने के कारण वह डूब गए और उनकी मृत्यु हो गई। वृद्ध के इस तरह मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दिनेश पांडेय ने बताया कि परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!