Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शिक्षक नेता ने वेतन एवं बकाया एरियर की भुगतान हेतु लेखाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। शिक्षक नेता ने वेतन एवं बकाया एरियर की भुगतान हेतु लेखाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर (10 अक्टूबर)। प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन जाैनपुर के
जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल जिले के लेखाधिकारी से शिक्षकाें के वेतन एवं बकाया एरियर के समस्याओं से संबंधी ज्ञापन सौंपा।

जिलाध्यक्ष सुधीर सिंह ने लेखाधिकारी से मिलकर संगठन की समस्याओं को प्राथमिकता के ताैर पर दीपावली पर्व के पहले अक्टूबर माह का वेतन तथा प्रथम 50% के बकाये का 15% तथा द्वितीय 50% एरियर की भुगतान के साथ अन्तरजनपदीय तबादला करा कर जिले मे आये ऐसे शिक्षक जिनका प्रथम 50% भी भुगतान नही हुआ है, उसे भी जल्द से जल्द भुगतान करवाने की मांग की । लेखाधिकारी ने समस्त मांगाे काे गम्भीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही करने का जिलाध्यक्ष को आश्वासन दिया। लेखाधिकारी ने बताया सर्वप्रथम प्रथम 50% के 15% बकाया का भुगतान किया जायेगा तुरन्त उसके बाद बजट के अनुसार द्वितीय 50% एरियर का भुगतान होगा ।
इस दाैरान जिलामंत्री विकास सिंह, जिला संयुक्त मंत्री डा. प्रवीण सिंह, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह, जिला प्रवक्ता डा. अमरेन्द्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह, प्रशान्त सिंह, नन्हे लाल, जिला मीडिया प्रभारी विनीत कुमार सिंह, जिला संगठन मंत्री अखिलेश सिंह, संदीप शर्मा तथा सदस्यगण में राहुल पांडे, नारायण यादव आदि साथ रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!