Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जिले में बरसठी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, शाहगंज, पवांरा में आठ घायल एक बच्चे की मौत

जौनपुर। जिले में बरसठी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, शाहगंज, पवांरा में आठ घायल एक बच्चे की मौत

जौनपुर (12 अक्टूबर)। जिले की चार थाना क्षेत्रों में शनिवार की दुर्घटना में 6 लोग घायल हो गए जबकि एक बच्चे की मौत हो गई बरसठी में एक दम्पति परिवार बाइक से अपने घर जा रहा थे कि बस में पीछे से भीड़ जाने से बच्चे की मौत हो गई जबकि दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार का दिन दुर्घटनाओं का दिन रहा।

पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ घायल
जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सुजानगंज बाईपास तिराहे के पास शनिवार को दोपहर लगभग तीन बजे पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार नगर के नई बाजार निवासी संजय कुमार पुत्र पारस नाथ 46 वर्ष अपने बाइक से मुंगराबादशाहपुर नगर के मुख्य तिराहे से अपने घर नई बाजार जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक सुजानगंज बाईपास के तिराहे पर पहुंची सामने से अा रही तेज रफ्तार एक अज्ञात पिकअप की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय नागरिकों की मदद से इन्हें पीएचसी मुंगरा बादशाहपुर में दाखिल किया गया। जहा उपचार किया जा रहा है।

सड़क दुर्घटना में दो घायल हालत गंभीर जिला चिकित्सालय रेफर

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
सुल्तानपुर जनपद के करौधी कला थाना क्षेत्र के अमरेमऊ गांव निवासी धीरज 25 पुत्र लल्लन प्रसाद व मेवपुर बरचौली गांव निवासी विवेक मिश्रा 23 पुत्र परमानन्द मिश्रा दोनों शनिवार को बाइक से शाहगंज से बाजार करके घर जा थे कि बड़ागांव के समीप कुत्ता बचाने के चक्कर में बाइक लेकिन अनियन्त्रित हो कर गिर गये। जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया‌। जहां इलाज के बाद स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक घायल, जिला अस्पताल रेफर।
जौनपुर। पवांरा थाना क्षेत्र के जौनपुर मार्ग पर सरावा गांव के पास शनिवार को रात 8.30 बजे कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगो की मदद से उसे सीएचसी सतहरिया में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बाद नाजुक हालत देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बताते हैं कि जौनपुर के मलतिल मेहदी निवासी अजय कुमार 27 वर्ष ननिहाल से लौटकर अपने बाइक से अपने घर जौनपुर जा रहे थे। जैसे ही बाइक जौनपुर मार्ग के सरावा पहुंची सामने से अा रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना में दंपति समेत तीन घायल, बच्चे की मौत
जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के खोइरी गांव में शुक्रवार की शाम को बाइक पर चल रहे एक दंपति परिवार आगे जा रहे अचानक ब्रेक लेकर खड़ी हो गई बस से जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दंपति और उनका एक बच्चा बाइक समेत सड़क पर ही गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को सीएससी पहुंचाया गया जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर रही है।
शुक्रवार शाम सात बजे मछलीशहर थाना क्षेत्र के सरावां गांव के जय सिंह मोटरसाइकिल से अपनी पत्नी रिया सिंह और पुत्र रिषभ 4 को बैठाकर बरसठी बाजार की तरफ से बधवां जा रहे थे। जैसे ही खोइरी गांव के पास बधवां जमालापुर सड़क पर पहुंचे उनकी मोटरसाइकिल सामने जा रही बस के अचानक ब्रेक ले लेने के कारण खड़ी बस से जा टकराई। टकराने के बाद तीनो लोग मोटरसाइकिल से गिर गए जय सिंह और उनके पुत्र रिषभ 4 वर्ष को सिर में गहरी चोटें लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस इलाज के लिए बरसठी स्वास्थ्य केंद्र पर ले गई जहाँ स्थिति दयनीय होने पर चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर सुविधा के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान रिषभ की जिला अस्पताल में रात ही मौत हो गई। पुलिस ने बस को पकड़ कर थाने ले आई है। और सुबह जिला अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेती हुई पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल, अलग दुर्घटनाओं में दो घायल

जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली में हुई अलग अलग दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। चिकित्सक ने घायलों में एक कि हालत गंभीर देखा जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सुजानगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गाँव निवासी पृथ्वीराज 47 वर्ष पुत्र बाँकेलाल अपनी निजी बाइक से मछलीशहर आ रहे थे। अभी वह बाइक से सुजानगंज मार्ग के फत्तोपुर गांव के निकट पहुंचे थे की विपरीत दिशा से जा रहे अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। वह सड़क से अनियंत्रित होकर बगल गड्ढे चले गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। अगल बगल के लोगों ने एम्बुलेंस की सहायता से उन्हें सीएचसी पहुंचाया जहाँ उनका इलाज किया गया। किन्तु हालत में सुधार न देख बेहतर ईलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
इसी तरह एक अन्य घटना में छाछो गाँव निवासी सभाजीत 60 पुत्र भानू नगर से पैदल घर जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए। उन्हें भी सीएचसी लाया गया जहाँ उनका इलाज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!