Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बदमाशों ने ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक को गोलियों से भूनकर नवागत एसपी को दी सलामी

जौनपुर। बदमाशों ने ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक को गोलियों से भूनकर नवागत एसपी को दी सलामी

जौनपुर(5दिसंबर)। बेखौफ बदमाशों ने नवागत पुलिस अधीक्षक को सलामी देते हुए चन्दवक थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा नगर बाजार में बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक को गोलियों से छलनी कर दिया है । घायल संचालक को उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया है । हालांकि इस घटना में शामिल अपराधियों का पीछा कर दो बदमाशो को पकड़ लिया है जो पुलिस हिरासत में है ।
मिली जानकारी के अनुसार पांच नवम्बर को सुबह लगभग 10 बजे के आसपास बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक अखिलेश यादव पुत्र हंसराज यादव जैसे ही अपना कार्यालय खोल रहे थे कि उसी समय चार की संख्या में बदमाश ग्राहक सेवा केन्द्र को लूटने की नीयत से धावा बोल दिया और ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक अखिलेश यादव को तड़ातड़ पांच गोलियां मारा। जिससे अखिलेश बुरी तरह से घायल होकर तड़पने लगा। बदमाश ग्राहक सेवा केन्द्र को लूट पाते तब तक गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर बड़ी संख्या में मौके पर जुटे ग्रामीणों ने बदमाशो को दौड़ा लिया। दो बदमाशो को पकड़ लिया जबकि दो भागने में सफल रहे। बता दे कि जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार बुधवार की रात्रि को जिले में पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण किया और पांच नवम्बर को सुबह 10 बजे के आसपास अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया।
मालूम हो कि जनपद में बतौर पुलिस अधीक्षक तैनात रहे रबि शंकर छबि का सरकार ने इस लिए स्थानांतरित कर दिया कि जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ गया था । अब सवाल उठता है कि क्या एसपी बदलने से अपराध रूक गया । नये एसपी को सलामी देते हुए अपराधियों ने दिन-दहाड़े लूट का प्रयास किया और गोलियां भी चलाया है ।
घटना की सूचना पर एसपी सहित मंडल के पुलिस अधिकारी एडीजी तक घटना स्थल पर पहुंचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *