Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। छुट्टी के बावजूद खुले विद्यालय को बीईओ ने करवाया बंद

जौनपुर। छुट्टी के बावजूद खुले विद्यालय को बीईओ ने करवाया बंद

जौनपुर(26दिसंबर)। मुफ्तीगंज ब्लॉक के बारी गांव में और आसपास के क्षेत्र में भीषण ठंड को देखते हुए दो दिनों की छुट्टी के सरकारी आदेश के बावजूद खुले विद्यालयों को शिकायत के बाद पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी मुफ्तीगंज संजय यादव ने बंद करवाया और चेतावनी दी कि दोबारा विद्यालय खुला पाया गया तो विधिक कार्यवाही की जाएगी।
गुरुवार की सुबह बारी बाजार तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में कई कॉन्वेंट विद्यालय खुले रहे। दस बजे से कक्षाएं संचालित करने के सरकारी आदेश के बावजूद सुबह आठ बजे से मॉर्निंग कक्षाएं संचालित की जा रही थी। इस बात की सूचना मिलने पर खंड शिक्षा अधिकारी संजय यादव ने विद्यालयों पर पहुंचकर भीषण ठंड में खुले विद्यालयों को सरकारी आदेश का हवाला देते हुए तत्काल बंद करवाया और कड़ी चेतावनी दी। कहा दोबारा ठंड की छुट्टी के सरकारी आदेश के बावजूद यदि विद्यालय खुले पाए जाते हैं अथवा 10 बजे से कक्षाएं चलाने के आदेश के बावजूद यदि आठ बजे सुबह से कक्षाएं संचालित पाई जाती हैं तो विद्यालय की मान्यता निरस्त करने से लेकर अन्य विधिक कार्यवाही की जाएगी।

मुफ्तीगंज के बारी बाजार और आसपास के क्षेत्रों में खुले रहे कई विद्यालय चेतावनी देकर कराया गया बंद
इस मामले पर पूछे जाने पर खंड शिक्षा अधिकारी संजय यादव ने बताया कि छुट्टी का आदेश इन विद्यालयों तक नहीं पहुंचा था। जिसके वजह से गलतफहमी में यह विद्यालय खुले पाए गए। मार्निंग की कक्षाएं चलने की शिकायत मिली थी चेतावनी दे दी गई है। दोबारा पुनः शिकायत आने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!