Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सीसीटीवी से खुला भेद,चोर नहीं पुलिस ही उठा ले गयी थी बाइक

जौनपुर। सीसीटीवी से खुला भेद,चोर नहीं पुलिस ही उठा ले गयी थी बाइक

जौनपुर(7 मार्च)। खुटहन थाना क्षेत्र के
गभिरन बाजार में शुक्रवार की रात एक बर्तन बिक्रेता की दुकान से लापता हुई बाइक का भेद सीसीटीवी कैमरे ने खोल दिया। बाइक को कोई चोर उचक्का नहीं बल्कि खुद पुलिस ही उठा ले गयी थी। मामले में जहां पीड़ित पुलिस पर ही चोरी का आरोप लगा रहा है। वहीं अपनी सफाई में पुलिस ने बताया कि गश्त के दौरान बगैर असुरक्षित खड़ी बाइक को एहतियातन थाने उठा लाया गया। वाहन स्वामी को बाइक सुपुर्द करने के लिए सूचित भी कर दिया गया है।

बाजार निवासी राजेश यादव की जौनपुर मार्ग पर यूबीआई शाखा के बगल बर्तन की दुकान है। नित्य की भांति शुक्रवार की शाम वे अपनी दुकान बंद कर ऊपर के कमरे में सोने चले गए। उनकी बाइक छत पर जाने वाले जीने के बगल खड़ी थी। दो बजे रात को नीचे आकर देखे तो बाइक नदारत थी। इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को देकर आसपास छानबीन शुरू कर दिए। सुबह जब सीसीटीवी फुटेज देखे तो पुलिस की वर्दी में दो लोग बाइक के पास चहलकदमी करते दिखे। उसी में एक पुलिस कर्मी दूसरी चाभी से लाक खोल बाइक पैदल ही लेकर जाता दिखा।

यह देख बाइक स्वामी ने थाने पर फोन कर बताया कि मेरे घर खड़ी बाइक पुलिस का जवान उठा ले गया है। जिसकी फुटेज कैमरे में मौजूद है। थानाध्यक्ष ने उसे तत्काल थाने आकर अपनी बाइक ले जाने को कहा। पीड़ित पुलिस पर आरोप लगा रहा है कि घर के भीतर खड़ी बाइक चोरों की तरह से ले जाने का क्या औचित्य है। हमें आवाज देकर बुलाए होते। हम खुद उसकी सुरक्षा करते। वहीं थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा का कहना था कि गश्त के दौरान वहां खड़ी असुरक्षित बाइक को रात में देख सो रहे वाहन स्वामी को आवाज देकर जगाने का प्रयास किया गया। उनके न जगने पर दूसरी चाभी लगाते ही बाइक का लाक खुल जाने पर उसे थाने उठा लाया गया। खबर लिखे जाने तक वाहन स्वामी बाइक लेने थाने नहीं गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!