Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। पपीता तोड़ने को लेकर हुई मारपीट डेढ़ दर्जन घायल, 11लोग जिलास्पताल रेफर

जौनपुर। पपीता तोड़ने को लेकर हुई मारपीट डेढ़ दर्जन घायल, 11लोग जिलास्पताल रेफर

जौनपुर(2जून)। केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेहड़ा के अरका मल्लाह बस्ती में मंगलवार की सुबह पपीता तोड़ने को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। पुरानी रंजिश में दोनों पक्षो में जमकर लाठियां और धारदार हथियार चले। खूनी संघर्ष में हुई मारपीट में दोनों पक्षो से डेढ़ दर्जन घायल हो गए। सूचना पर 112 डायल पुलिस व पुलिस चौकी थानागद्दी की पुलिस मौके पर पहुंचकर दो एम्बुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत में भर्ती कराया। 11 घायलों की गम्भीर स्थित को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
मालूम हो कि बेहड़ा के अरका मल्लाह बस्ती में आज मंगलवार की सुबह सुमित निषाद अपने चचेरे भाई निलाम्बुज के साथ घर के बगल में पपीता तोड़ने गया। पपीता तोड़ता देख दूसरे पक्ष के नितराज निषाद ने अपना बताते हुए तोड़ने से मना किया। थोड़ी देर बाद बच्चों के परिजन पहुचे।दोनों पक्षो में गाली गलौज होते होते लाठियां चटकने लगी। ईट, पत्थर व कुल्हाड़ी से भी एक दूसरे पर प्रहार होने लगा। देखते ही देखते दोनों पक्षो के डेढ़ दर्जन पुरुष और महिलाएं लहू लुहान होकर धराशायी हो गए। एक पक्ष से 48 वर्षीय अनिल निषाद 48 वर्ष पीयूष निषाद18, संजय निषाद 50, योगेश निषाद 30 शीला 45 वर्ष तथा दूसरे पक्ष के 36 वर्षीय पप्पू निषाद रेखा निषाद 32 , नितराज निषाद 24 मनरावती देवी 34, मोतीलाल 45, प्रवीण निषाद 26, रामबृक्ष निषाद 40 सुशील 30, डब्लू नागर 32, बबलू निषाद 34, प्रमिला 45 एवं 40 वर्षीया गुड़वंती को गंभीर चोटें आयी।
घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत में भर्ती कराया। जहाँ से डॉक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद एक पक्ष के रामबृक्ष, पप्पू, प्रवीण, नितराज, दिलीप रेखा व बबलू निषाद तथा दूसरे पक्ष की शीला , योगेश, प्रमिला, गुड़वंती की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।एक पक्ष का आरोप है कि कल देर रात भी गाली गलौज व मारपीट हुई थी। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गयी थी पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।बताया कि कल ही पुलिस यदि कड़ा रुख अपनायी होती तो शायद दोनों पक्षो के बीच इतनी भयंकर मारपीट नही होती।फिलहाल इस मारपीट की वारदात में पुलिस ने दोनों पक्षो के चार चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!