Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दुष्कर्म के बाद विवाहिता की सिर कूंच कर बदमाशों ने किया हत्या, बरसठी थाना क्षेत्र की घटना

जौनपुर। दुष्कर्म के बाद विवाहिता की सिर कूंच कर बदमाशों ने किया हत्या, बरसठी थाना क्षेत्र की घटना

जौनपुर(15जून)। बरसठी थाना क्षेत्र के रसूलहा गांव में रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने एक विवाहिता की दुष्कर्म करने के बाद ईट पत्थरों और राड से सिर कुच कर हत्या कर देने का मामला पता चलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के लिए जुगत लगा रही है। विवाहिता के दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।


बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के रसुलहां गांव निवासी विनोद कुमार की पत्नी प्रीति 26 वर्ष जो अपने घर में अकेली ही रहती थी रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने घर के अंदर घुस कर शव को देखने से लगता है कि पहले विवाहिता की साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी सिर को ईट पत्थरों और राड से कूच कूच कर हत्या कर शव को निर्ववस्त्र छोड़ बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने विवाहिता चेहरे को पूरी तरह बदरंग कर दिया गया है।

विवाहिता का पति विनोद कुमार रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहता है विवाहिता के पास कोई भी औलाद अभी तक नहीं है। सोमवार की सुबह घर का दरवाजा खुला देख पड़ोसियों को शक हुआ तो वह अंदर जाकर हत्या की दृश्य देखकर बाहर चले जाए सूचना बर्थडे थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मुन्नाराम धूंसियाया को दिया गया थानाध्यक्ष ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। इसकी सास ससुर घर से थोड़ी दूर मशीन पर सोए थे।आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ रेप के बाद हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!