Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। आभूषण व्यवसाई की हत्या के मामले में तीन शातिर आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

जौनपुर। आभूषण व्यवसाई की हत्या के मामले में तीन शातिर आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

जौनपुर(4जुलाई)। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के नेवादा गाँव के समीप माह भर पूर्व बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी को लूट कर हत्या कर देने के मामले में नेवढ़िया पुलिस और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने शनिवार को वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना में संलिप्त बाकी चार और आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।
“एक माह पूर्व आभूषण व्यावसायी से लूट कर हत्या के मामले का नेवढ़िया पुलिस व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने किया खुलासा।”
बीते 5 जून को जलालपुर थाना क्षेत्र के मोजरा (कुसियां) गाँव निवासी आभूषण व्यवसायी शिवजीत मौर्या 32 वर्ष थाना क्षेत्र के परमलपट्टी बाजार स्थित अपने दुकान को बंद कर शाम को घर जा रहा था जैसे ही वह नेवादा गाँव के समीप पहुँचा, बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर निर्मम हत्या कर उसके पास से लाखों के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गए। हत्या पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
“वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल।पकड़े गए आरोपी जल्द ही देने वाले थे दूसरे बड़े वारदात को अंजाम।”
जिसके चलते वाराणसी जोन के आईजी सहित जिले के सभी आला अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया। मृतक के बड़े भाई रामजीत मौर्या द्वारा अज्ञात के खिलाफ तहरीर के आधार पर पुलिस छानवीन में जुटी थी, पुलिस की तर्परता और कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार शनिवार को नेवढ़िया पुलिस व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों मोगली उर्फ अभिषेक पांडेय पुत्र जय प्रकाश, दीपक सिंह उर्फ शशांक शेखर सिंह पुत्र भोनू सिंह, शिवा सिंह उर्फ बाबा पुत्र अमरीश सिंह निवासीगण ककोरी थाना जलालपुर को आईपीसी की धारा 302, 392, 411 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष राय ने बताया कि अगर इन तीनों आरोपियों की गिरफ्तार नहीं किया जाता तो शीघ्र ही दूसरी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे इनके और चार साथी पुलिस की नजर से अभी फरार है जिसकी तलाश सरगर्मी से किया जा रहा है। गिरफ्तारी टीम में थानाध्यक्ष नेवढ़िया संतोष कुमार राय, प्रभारी सर्विलांस सेल संजय सिंह, हेड कॉन्स्टेबल चंदप्रताप सिंह, देवेंद्र यादव, दद्दन सिंह, रामकृत सिंह, जयदेव मौर्य, ओमप्रकाश जायसवाल, कॉस्टेबल पवन कुमार, संदीप सिंह, सुनील कुमार, कमलेश यादव सम्मलित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!