Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नाराज़ छात्रों ने आधार कार्ड में त्रृटि सुधार न होने से छात्रों ने एसडीएम को घेरा

जौनपुर। नाराज़ छात्रों ने आधार कार्ड में त्रृटि सुधार न होने से छात्रों ने एसडीएम को घेरा

जौनपुर। मछलीशहर तहसील परिसर में आधार कार्ड में त्रृटि सुधार की धीमी प्रक्रिया से नाराज़ छात्रों ने बुधवार उपजिलाधिकारी कार्यायल का घेराव किया।
सैकड़ों की संख्या में पहुंचे छात्र-छात्राओं ने तहसील परिसर में जमकर नारेबाजी की। छात्रों ने बताया कि आधार कार्ड में त्रृटि सुधार हेतु महीनों से बैंक पहुंच रहें हैं। किन्तु पूरा दिन बीत जाने के बावजूद भी काम नहीं हो पाता। शासन द्वारा एडमिशन व स्कालरशिप अनिवार्य कर दिया गया हैं। आधार कार्ड में त्रृटि के कारण वे फार्म भरनें में असमर्थ हैं। वहीं स्कालरशिप की अन्तिम तिथि भी नजदीक आ जाने से छात्रों में भारी रोष है। छात्रों ने कहा कि बैंकों में एक-दो कर्मचारी आधार कार्ड सुधार का कार्य कर रहें हैं। साथ ही आरोप लगाया कि बैंककर्मी धनउगाही भी कर रहें हैं। जो पैसा दे रहा है उसी का काम हो रहा है। छात्रों ने समस्या की लिखित शिकायत उपजिलाधिकारी से किया। एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने छात्रों को आश्वासन दिया की जल्द ही उपकरण समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। एसडीएम ने बताया कि समाज कल्याण विभाग को स्थिति से टेलीफोन द्वारा अवगत करा दिया गया है।
इस दौरान आलोक बिन्द निवासी कोढ़ा, शादाब अहमद छिमिया, अमित, सतीष मीरपुर, पंकज गौतम जमुहर, चन्द्रिका भरहूपुर, पिंकी बिंद भरहूपुर, करिश्मा भरहूपुर, शिवानी सिंह सेमर सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!