Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। हिस्ट्रीशीटर ने जमीन हड़पने के चक्कर में अपने बड़े पिता की गोली मारकर किया हत्या

जौनपुर। हिस्ट्रीशीटर ने जमीन हड़पने के चक्कर में अपने बड़े पिता की गोली मारकर किया हत्या

जौनपुर। खुटहन थाना के अंगुली गांव में एक नावल्द वयोवृद्धि की उसके ही हिस्ट्रीशीटर सगे भतीजे ने जमीन हड़पने के चक्कर में शनिवार की दोपहर दिनदहाड़े दो और साथियों के साथ मिलकर चाकू गोद और गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे गाँव में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी होते ही प्रभारी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गये। लेकिन तब तक तीनों हत्यारे फरार हो चुके थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया। घटना के घंटे भर के भीतर मौके पर एसपी सिटी डॉक्टर संजय, सीओ अंकित कुमार और एसडीएम राजेश वर्मा भी पहुंच गये ।
गांव निवासी बरखू यादव (75) को कोई संतान नहीं थी। वह अपने साले की पुत्री खुशबू को दशको पूर्व से अपने पास सेवा टहल के लिए रखे थे। लगभग 1 वर्ष पूर्व उनकी पत्नी का भी निधन हो गया। खुशबू बड़ी हुई तो उन्होंने खुद से ही उसका शादी विवाह कर दिया। अब खुशबू के दो बच्चे हैं। और उनका पति सोनू भी अक्सर यहीं रहा करता है। वह कभी कभार ही आपने घर जाता है। लगभग 2 माह पूर्व बरखू ने अपने हिस्से की लगभग चार बीघे जमीन मे से 10 बिश्वा जमीन खुशबू के नाम बैनामा कर दिया था। जिसको लेकर उनका सगा भतीजा राम सिंह उनसे विवाद करता रहता था।
शनिवार की दोपहर बरखू यादव गांव की बाजार आए हुए थे। जहां से वापस घर लौट रहे थे।अभी वे घर से लगभग 500 मीटर दूर ही थे कि तभी सामने से दो बाइकों पर सवार उनके हिस्ट्रीशीटर भतीजे राम सिंह यादव सहित दो अन्य लोग उन्हें रोक लिए। आपस में कहासुनी होने लगी। इसी बीच तीनों ने उनपर हमला कर दिया। पहले तो उनपर चाकू से प्रहार किया गया। जब वह मुंह के बल जमीन पर गिर गये तो असलहे से गोली मार दी गई। जिसमें मौके पर ही बरखू ने दम तोड़ दिया। तीनों हत्यारे बाइक पर बैठ मोबारकपुर की तरफ भाग गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *