Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। “भ्रष्टाचार हटाना है देश बचाना है” के साथ, भ्रष्टाचार अत्याचार के खिलाफ एन्टीकरेप्सन रैली जौनपुर पहुंची

जौनपुर। “भ्रष्टाचार हटाना है देश बचाना है” के साथ, भ्रष्टाचार अत्याचार के खिलाफ एन्टीकरेप्सन रैली जौनपुर पहुंची

राजेंद्र प्रसाद विश्वकर्मा
जौनपुर। केराकत कोतवाली के मुर्तजाबाद गांव में भ्रष्टाचार अत्याचार के खिलाफ एन्टीकरेप्सन टीम की रैली 27 नवम्बर 2020 को महाराष्ट्र से चलकर 28 नवम्बर को यूपी के झांसी में पहुंची फिर 29 नवम्बर को यह महारैली गोरखपुर, देवरिया, मऊ, गाजीपुर होते हुए 12 दिसम्बर को केराकत के मुर्तजाबाद गांव में पहुंच कर सभा किए।

रैली को सम्बोधित करते हुए बतया गया कि मेरी संस्था 22 वर्ष से 714 जिले और 32 प्रांत में कार्य कर रही है इस रैली का उद्देश्य यही है कि भ्रष्टाचार हटाना है देश को बचाना है। एन्टीकरेप्सन कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रबिन्द्र द्विवेदी ने बताया कि हमारी सरकार विकास के लिए 20 लाख करोड़ रूपया दिया। 41019 करोड़ रूपया कोरोना के मरीज को दवा करने के लिए दिया।

लेकिन मरीज अपनी इलाज प्राइवेट हास्पिटल करवा रहे है। लेकिन पैसा कहां गया पता ही नहीं चल पा रहा है जबकि यह पैसा बंदर बाट हो गया। जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया। ऐसे में जनता को मालुम होना चाहिए कि इस देश में कितना भ्रष्टाचार हो रहा है। इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता मो० सईद, राष्ट्रीय उप दक्षता अधिकारी संजय सिंह, राष्ट्रीय उप दक्षता अधिकारी बाबू आर के सिंह महाराष्ट्र अध्यक्ष सरला गौर महाराष्ट्र अध्यक्ष कोकण रेन्ज सुलेखा प्रभुघाटे जन सम्पर्क अधिकारी अजय कुमार तिवारी, संजय सिंह, उपाध्यक्ष उ०प्र ०भागवत शर्मा कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक आर द्विवेदी प्रेम विश्वकर्मा राहुल विश्वकर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!