Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सपाइयों ने सरकार के ख़िलाफ़, किसान के समर्थन में किया विरोध प्रदर्शन।

जौनपुर। सपाइयों ने सरकार के ख़िलाफ़, किसान के समर्थन में किया विरोध प्रदर्शन।

जितेंद्र बहादुर दूबे रिपोर्टर

जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के गड़हर ग्राम सभा के पटैला महादेव मंदिर पर सपा नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के ख़िलाफ़ नारे और सलोगन के साथ काला क़ानून वापस लो,पुलिस तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी। ,योगी जब-जब डरता है पुलिस को आगे करता है,पुलिस के दम पर यह सरकार नही चलेगी-नही चलेगी, बोल किसानो हल्ला बोल। विरोध प्रदर्शन किया। इस मौक़े पर सपा जिलाध्यक्ष नई सरकार के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि सरकार में किसान ग़रीब मज़दूर का हित नहीं बल्कि उद्योगपति घरानों का हित हो रहा है जहाँ एक तरफ़ कड़ाके की ठंड में कई हज़ारों की संख्या में किसान धरने पर बैठे हुए हैं कईयों की जान चली गई लेकिन यह सरकार अंधी-बहरी बन बैठी हुई है। वही पूर्व सांसद तूफ़ानी सरोज ने भी कहा कि यह सरकार तो है डबल इंजन की लेकिन स्टार्ट होने का नाम नहीं ले रही है जहाँ एक तरफ़ भारी मात्रा में किसान धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार के कानों जूं तक नहीं रेंग रही है। पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल ने भी कहा कि पिछले चार वर्षों का आरे शून्य रहा है। वहीं जिला सचिव नंदलाल यादव ने भी कहा कि यह सरकार पूंजीपतियों के लिए बनी हुई है किसान दिन-प्रतिदिन आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन सरकार है कि सुनने का नाम नहीं ले रही है।

पदयात्रा निकाल रहे सपा के जिलाध्यक्ष व पूर्व सांसद गिरफ्तार।

क्षेत्र के सिरकोनी बाजार के पटैला महादेव मंदिर के पास किसान आंदोलन के पक्ष में पद यात्रा निकाल रहे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष व पूर्व सांसद सहित अन्य नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव,पूर्व सांसद तूफानी सरोज,सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल,जिलासचिव नंदलाल यादव,आलोक त्रिपाठी,रत्नाकर चौबे, अजीत यादव बाबा, शिवम यादव (छात्र नेता) मोनू उर्फ साकेत दुबे, वीरेंद्र दुबे संदीप दुबे आदि पहुंच गए। इन नेताओं के द्वारा किसान आंदोलन के पक्ष में पद यात्रा निकाल रहे थे। इसी दौरान थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर उक्त नेताओं सहित कई अन्य कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार कर थाने पर ले गये।जिन्हें बाद में थाना प्रभारी ने निजी मुचलके पर जमानत दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!