Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। आभूषण की दुकान का पटिया काटकर हजारों की हुई चोरी, बरसठी के मियांचक बाजार में हुई चोरी

जौनपुर। आभूषण की दुकान का पटिया काटकर हजारों की हुई चोरी, बरसठी के मियांचक बाजार में हुई चोरी

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के मियाचक बाजार स्तिथ शुक्रवार की रात अज्ञात चोरो ने नकब लगा कर एक सराफा की दुकान में छत की पटिया काटकर दुकान में उतरे चोरो ने हजारो का जेवरात चोरी कर लिए। घटना की जानकरी शनिवार सुबह हुई घटना की सूचना पर पहुची डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य इकठ्ठा किए।

पीड़ित ने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। बता दे दुकान से कुछ दूरी पर पुलिस पिकेट भी है। क्षेत्र के निगोह गाँव निवासी प्रेम शंकर सेठ की मियाचक बाजार में प्रेम आभूषण भंडार के नाम से सराफा की दुकान है। वह रोज की तरह दुकान बंद कर शुक्रवार की शाम घर चला गया रात में अज्ञात चोर दुकान के पीछे से छत की पटिया काटकर नीचे दुकान में घुस गए करीब आधे घण्टे तक घटना को अंजाम देने के बाद उसी रास्ते से बाहर निकल गए, शनिवार की सुबह व्यवसायी जब दुकान खोला तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गया पीड़ित व्यवसायी के मुताबिक लगभग 30 हजार के सोने व चांदी के कुछ आभूषण व दर्जनों घड़ी चोरी हुई है। गनीमत रही कि चोर आलमारी का लॉक नही तोड़ सके घटना की सूचना मिलते हुए बरसठी पुलिस व क्राइमब्रांच के साथ ही फॉरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुचे लेकिन डॉग स्क्वायड से कोई सफलता नही मिल सकी जिस दुकान में चोरी हुई है उसके पास ही यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा है।

यही नहीं पास में ही तिराहे पर पुलिस पिकेट भी है इसके बावजूद दुस्साहसिक ढंग से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
इस संबंध में थाना प्रभारी श्यामदास वर्मा का कहना है की, चोर बड़ी घटना के फ़िराक में थे लेकिन आलमारी न तोड़ पाने से वे असफ़ल हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!