Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सरकारी जमीन पर कब्जा करने के मामले में तहसीलदार ने किया जांच, गलत जांच पर ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

जौनपुर। सरकारी जमीन पर कब्जा करने के मामले में तहसीलदार ने किया जांच, गलत जांच पर ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

जितेंद्र बहादुर दुबे रिपोर्टर
जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के केरावं ग्राम सभा में सरकारी ज़मीन पर क़ब्ज़ा करने वाले दबंगों के ऊपर तहसीलदार कार्रवाई करने के बजाए दबंगों के ही पक्ष में राजस्व टीम द्वारा पैमाइश करने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद तहसीलदार ने जांचकर कार्रवाई करने का आदेश देते हुए मौके से चले गए। इस दौरान गांव में ग्रामीणों के बीच हड़कंप मचा रहा।
बता दे कि केरावं गांव में सरकारी जमीन पर दबंगों द्वारा कई सालों से लगातार कब्जा होता चला आ रहा है। गांव के कुछ लोगों ने केराकत तहसीलदार को लिखित तहरीर देकर आपत्ती जताई गई। तहसीलदार राम सुधार राम ने बृहस्पतिवार को कानूनगो सुशील तिवारी एवं के. राव, लेखपाल अश्विनी श्रीवास्तव, नोहार लेखपाल सतीश पाल समेत अन्य राजस्व लेखपाल के साथ मौके पर पहुंचकर दबंगों द्वारा सरकारी जमीन को कब्जा किए जाने की जांच किया जांच के बाद तहसीलदार ने मौके की पैमाइश भी करवाई। पेनाइज के दौरान गांव के कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि तहसीलदार की राजस्व टीम दबंगों के ही पक्ष में नापी करवाकर सरकारी जमीन को देने की जुगत लगा रहे हैं जिसको लेकर राजस्व कर्मियों पर ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया। उपस्थित ग्रामीणों ने कहा कि सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है और सरकार की जमीन को दबंगों को पक्ष में नापना गलत है। मौके पर विरोध करने वालों में प्रदीप दुबे, पवन दुबे, संदीप दुबे, ओंकार नाथ दुबे, आसाराम दुबे, मुक्तेश्वर दुबे, कमलेश तिवारी, मोनू दुबे, सौरभ दुबे, सुग्रीव दुबे आकाश दुबे उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!