Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। “शाबाश” थानाध्यक्ष रामपुर? पुलिस सोशल मीडिया पर बोले- पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर
फोटो- थानाध्यक्ष द्वारा आवास को कराया गया सुंदरीकरण

जौनपुर। “शाबाश” थानाध्यक्ष रामपुर? पुलिस सोशल मीडिया पर बोले- पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर

मो. आरिफ खान संपादक
जौनपुर। कहते हैं “बड़प्पन किसी से छुपाए नहीं छुपती और प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती” यह बात जनपद के पुलिस अधीक्षक राजकरन नैयर ने अपने जिले के दो थानेदारों को उत्कृष्ट कार्यों की सराहना कर सच साबित कर दिया है। जिसमें जनपद में रामपुर थाना इन दिनों इंफ्रास्ट्रक्चर के द्वारा बदले गए थाने के स्वरूप को देखने के लिए समूचा थाना क्षेत्र उमड़ा हुआ है।

फोटो- थानाध्यक्ष का कार्यालय जो अंदर से सजा हुआ

रामपुर थाने की झलक जैसे ही पुलिस अधीक्षक जौनपुर को सोशल मीडिया के माध्यम से दिखा तो उन्होंने भी सोशल मीडिया से ही जनपद के अन्य थानेदारों और अधिकारियों को इनसे प्रेरणा लेने के लिए कहने से अपने को रोक नहीं सके। जिसकी चर्चा पुलिस विभाग में तेजी के साथ हो रही है।

फोटो- थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दुबे आप इतनी कार्य करते हुए

बता दे कि रामपुर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दुबे के प्रयासों ने अंग्रेजी हुकूमत के थाना परिसर के भवन का कायाकल्प, भवन के सौंदर्यीकरण और उसमें प्रयोग हुए आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर से विकास का जो आयाम एसओ श्री दूबे ने बेहद कम समय में इतना अच्छा काम किया जो हर कोई व्यक्ति के लिए सराहनीय रहा।

फोटो- रामपुर थाने का बाहरी दृश्य

जनपद के कप्तान को भी इस थाने पर हुए सौंदर्यीकरण की बात कानों कान लगी तो उन्होंने भी सोशल मीडिया के माध्यम से वहां के कुछ फोटोज मंगा कर देखा। कहते हैं जो बड़े लोगों में बड़प्पन होनी चाहिए चाहे वह छोटा हो या बड़ा अगर कार्य सराहनीय है तो उसकी प्रशंसा भी करनी चाहिए।

फोटो- रामपुर थाने में बनाया गया महिला हेल्प डेस्क रूम

ऐसा ही जिले के कप्तान राजकरन नैयर ने किया। थानाध्यक्ष रामपुर अश्वनी सूबे को सोशल मीडिया के माध्यम से अंग्रेजी में कहा आप भी पढ़े।।
“SHO Macchlishahr aur SO Rampur ko bhot bhot shabaashi in dono me dwara apne thane ke saundaryikaran va infrastrutue develpment ke prati bade sarthak karya kiye gye hai. I congatulate them and appreciate their efforts. SHO kerakat aur SO Pawara me bhi karya kiya bhai jise main abhi tak nahi dekh paya hu par thane par value addition ki main sarahna krta hu.
Baaki officer ko bhi inse prerna leni chahiye”

फोटो-रामपुर थाने में बैडमिंटन के लिए बनाया गया प्लेग्राउंड

इसका हिंदी रूपांतर संदेश 24न्यूज़ आप को बता रहा है। पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दुबे की सराहना करते हुये शाबाशी दी। इसके अलावा जिले के अन्य पुलिस अधिकारियों को इन थानों से प्रेरणा लेने को भी कहा। जैसे ही यह जानकारी थाने के पुलिसकर्मियों को लगी। उन्होंने पुलिस अधीक्षक जौनपुर की सराहना करते हुए कहा कि बहुत कम ही ऐसे अधिकारी होते है जो अपने मातहतो का मनोबल बढ़ाने का काम करते है। थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दुबे से जब संदेश 24 न्यूज़ ने बात किया तो उन्होंने कहा कि जन सहयोग से यह सब कार्य हुआ है। आगे भी थाना भवन और परिसर को जितना ज्यादा से ज्यादा अच्छा हो सकेगा पुर्नजीवित करने का कार्य करते रहेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!