Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। आकर्षक एवं आधुनिक स्थाई रैन बसेरा खुला, कस्बे वासियों में खुशी, मड़ियाहूं नगर पंचायत का मामला

जौनपुर। आकर्षक एवं आधुनिक स्थाई रैन बसेरा खुला, कस्बे वासियों में खुशी, मड़ियाहूं नगर पंचायत का मामला

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर पंचायत में नगरपंचायत अध्यक्ष द्वारा नव वर्ष पर कस्बे में आने वाले और रात्रि विश्राम की राह देख रहे मेहमानों के लिए स्थाई एवं आकर्षक रैन बसेरा खोल दिया है। जिससे कस्बे वासियों में हर्ष व्याप्त है।

फोटो-नववर्ष पर स्थाई रैन बसेरा में बैठकर सभासदों को बधाई देती नपं अध्यक्ष रुकसाना कमाल

बता दें कि नगर पंचायत मड़ियाहूं में बीते कई दशक से शीत ऋतु में रात्रि विश्राम करने के लिए शासन के मन्शानुरूप हर वर्ष अस्थाई रैन बसेरा बनाया जाता था जिसमें दुर्घटना होने की संभावना बढ़ जाती थी। कस्बे वासियों एवं सभासदो की हमेशा मांग रहती थी कि रैन बसेरा कहीं स्थाई हो जहां दुर्घटना की संभावना कम हो।
“नव वर्ष 2021 में नगर पंचायत अध्यक्ष रुखसाना ने कस्बे वासियों को अस्थाई रैन बसेरा का दिया सौगात अब मड़ियाहूं के रैन बसेरा में शीतकाल में रात्रि विश्राम के लिए मेहमानों को नहीं होगा परेशानी।

फोटो- मड़ियाहूं रैन बसेरा में लगा बेड और मखमली गद्दे, कंबल

इसके अलावा महिलाओं के लिए भी रैन बसेरा में हो रही है एक कमरे की व्यवस्था शीतकाल के बाद मड़ियाहूं कस्बा वासियों के लिए भी खुला रहेगा 100 रूपये की फीस पर अत्याधुनिक अस्थाई रैन बसेरा”
बढ़ती मांग को देखते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना कमाल एवं अधिशासी अधिकारी संजय कुमार ने कस्बे की विकास को गति देते हुए कोतवाली परिसर के बगल सामुदायिक शौचालय के प्रथम तल पर आकर्षक एवं आधुनिक रैन बसेरा का निर्माण करवाया।

फोटो-रैन बसेरा में लगा एलसीडी टीवी और सीसीटीवी कैमरा

“नगर पंचायत अध्यक्ष रुखसाना ने कहा कि हम कस्बावासियों के हर भावनाओं का कद्र करते हैं और नगर के विकास में जो भी योगदान रहेगा वह हमेशा करने के लिए तैयार रहूंगी।”

फोटो- शीत ऋतु में रूम को गर्म करने के लिए लगा रूम हीटर

जिसमें आने वाले मेहमानों के लिए आठ अत्याधुनिक बेड लगवाया और उस पर मखमली गद्दे के साथ कश्मीरी कंबल और रूम गर्म करने के लिए हीटर, एलसीडी टीवी, सीसीटीवी कैमरा, शौचालय समेत इंफ्रास्ट्रक्चर से सुसज्जित रैन बसेरा को बनाकर नववर्ष 2021 पर शहर में आने वाले मेहमानों के लिए खोल दिया है। जिसको लेकर क्षेत्र के कस्बा वासियों एवं सभासदों में हर्ष व्याप्त है और नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना कमाल को बधाई दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES