Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जर्जर तार बदलने व एक इको फ्रेंडली पार्क बनवाने हेतु राज्यसभा सांसद श्रीमती सीमा द्विवेदी को सौंपा ज्ञापन।

जौनपुर। जर्जर तार बदलने व एक इको फ्रेंडली पार्क बनवाने हेतु राज्यसभा सांसद श्रीमती सीमा द्विवेदी को सौंपा ज्ञापन।

मुंगराबादशाहपुर(जौनपुर)। स्थानीय नगर के मुहल्ला कटरा समेत विभिन्न वार्डों में जर्जर तार को बदलवाने और नगर में इको फ्रेंडली पार्क बनवाने की मांग को लेकर भाजपा नगर उपाध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता ने राज्यसभा सांसद श्रीमती सीमा द्विवेदी को एक ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कस्बे में स्थित मोहल्ला कटरा समेत विभिन्न वार्डों में काफी समय से लगे जर्जर तारों को बदलवाने की मांग की गई। नगर मे तार जर्जर होने की चलते आए दिन तार टूट कर गिरते रहते हैं। जिसके कारण कई बार बड़ी घटनाएं भी होते होते बची हैं। इसके अलावा नगर में एक इको फ्रेंडली पार्क बनवाए जाने की मांग भी की गई। जिसमें पर्यावरण अनुकूल रहने वाले पौधों के साथ ही स्वास्थ्य प्रद पौधे भी लगाए जाने की मांग की गई है। उक्त पार्क में बच्चों के खेलने के लिए प्ले जोन भी बनाए जाने की मांग शामिल हैं। राज्यसभा सांसद श्रीमती द्विवेदी ने जर्जर तारों को यथासीघ्र बदलवाने के साथ ही नगर में एक ईको फ्रेन्डली पार्क बनवाए जाने के लिए भी आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!