Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने उत्कृष्ट बीमा व्यवसाय करने पर सीएससी प्रबंधक को दिया गोल्डेन सर्टिफिकेट
sdr

जौनपुर। रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने उत्कृष्ट बीमा व्यवसाय करने पर सीएससी प्रबंधक को दिया गोल्डेन सर्टिफिकेट

जौनपुर(7जन.)। भारत सरकार के उपक्रम सीएससी ई-गवर्नेंस (जन सेवा केंद्र) के तहत रिलायंस जनरल इन्शोरेन्स में उत्कृष्ट बीमा व्यवसाय करने पर प्रज्ञा डिजीटल कामन सर्विस सेंटर रामपुर जौनपुर के संचालक बृजराज चौरसिया को रिलायंस गोल्डेन सर्टिफिकेट देकर प्रोत्साहित करने का कार्य किया है। सर्टिफिकेट को वाराणसी में क्लस्टर हेड रजनीश तिवारी ने प्रदान किया है। रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के लखनऊ स्टेट हेड निशांत चतुर्वेदीं, जोनल हेड मिलन सर ने बधाई दिया है।
स्टेट हेड निशांत चतुर्वेदी ने कहा कि रिलायंस जनरल इंश्योरेंस प्राइवेट सेक्टर में देश की सबसे बड़ी कंपनी है।हमारी कम्पनी सीएससी के पोर्टल में आकर सीएससी संचालकों ने अब तक का सबसे बेहतर पोर्टल बना दिया है। जो बधाई के पात्र हैं। यहां तक कि बहुत सारे वीएलई मित्रों ने इस पोर्टल को सराहा भी और सहयोग रूप में प्यार भी दिया है। जो भी वीएलई मित्र अभी भी दूर हैं एक बार रिलायंस जनरल इंश्योरेंस को अवश्य आजमाए।
इस पोर्टल में आपको दो पहिया वाहनों का एक साल के बीमा के साथ अब दो साल और तीन साल और नई दो पहिया वाहनों का पांच साल का बीमा उपलब्धता के साथ,सभी प्रकार के वाहनों का फर्स्ट पार्टी और थर्ड पार्टी बीमा भी होता है। रिलायंस जनरल इंश्योरेंस में जुड़े हैं तो अगर गाड़ी का बीमा समाप्त है और फर्स्ट पार्टी करना है। तो इस लिंक bit.ly/2b2HKoo को अपने मोबाइल में डाऊनलोड करने के बाद गाड़ी की इंस्पेक्शन रिपोर्ट तैयार करने (फोटो करने के बाद ) के बाद बीमा पोर्टल से बना सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *