Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। स्व. राजकुमार सिंह के 25वीं पुण्यतिथि पर गरीब निःशुल्क ऑपरेशन एवं दवा से होंगे लाभान्वित

जौनपुर। स्व. राजकुमार सिंह के 25वीं पुण्यतिथि पर गरीब निःशुल्क ऑपरेशन एवं दवा से होंगे लाभान्वित

जौनपुर। राजकुमार सिंह मेमोरियल ट्रस्ट ने स्व. राजकुमार सिंह, स्व. बांकेलाल एवं स्व. कैलाश नाथ दुबे की 25वीं पुण्यतिथि 24 जनवरी को मनाने की तैयारी चल रही है। यह पुण्यतिथि राजकुमार सिंह के शहीद स्थल पर जमालापुर बाजार में मनाई जाएगी।

फोटो- सर्जन डॉ. आनंद सिंह राजकुमार सिंह लाइफ लाइन हॉस्पिटल मड़ियाहूं

पुण्यतिथि पर स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन राजकुमार सिंह बालिका इंटर कॉलेज जमालापुर के प्रांगण में किया गया है। इसके अलावा शहीद स्थल पर भव्य कार्यक्रम में श्रद्धांजलि समारोह भी आयोजित है। इस वर्ष राजकुमार सिंह लाइफ लाइन हॉस्पिटल मड़ियाहूं के द्वारा सर्जन डॉक्टर आनंद सिंह के द्वारा अत्यंत गरीबों के लिए किसी भी प्रकार की बीमारी हो निःशुल्क दूरबीन विधि से ऑपरेशन और निःशुल्क दवा राजकुमार सिंह मेमोरियल ट्रस्ट के द्वारा मरीजों को प्रदान किया जाएगा।
“इस वर्ष अत्यंत गरीबों को राजकुमार सिंह लाइफ लाइन किसी भी प्रकार की बीमारी का ऑपरेशन दूरबीन विधि से निःशुल्क करेगा और निःशुल्क दवा भी देगा।”
स्वास्थ्य शिविर में एमएस सर्जन डॉक्टर आनंद सिंह के अलावा डॉ. आलोक सिंह और वरिष्ठ महिला चिकित्सक डा. सुभा सिंह उपस्थित रहकर मरीजों का इलाज करेंगे।
“ऑपरेशन की सुविधा प्राप्त करने के लिए मरीज को 22 जनवरी तक हर हाल में राजकुमार सिंह लाइफ लाइन हॉस्पिटल मड़ियाहूं एवं जमालापुर बाजार के शाहीद स्मारक के पास स्थित राजकुमार सिंह मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित सिंह मेडिकल पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते है।”
एमएस सर्जन डॉ आनंद सिंह ने बताया कि निःशुल्क ऑपरेशन की सुविधा प्राप्त करने के लिए मरीज को 22 जनवरी तक हर हाल में राजकुमार सिंह लाइफ लाइन हॉस्पिटल मड़ियाहूं एवं जमालापुर बाजार स्थित शाहिद स्मारक के पास स्थित राजकुमार सिंह मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित सिंह मेडिकल पर रजिस्ट्रेशन करवा कर तीनों जांबाज शहीदों के श्रद्धांजलि समारोह में अपनी सहभागिता दे। इस श्रद्धांजलि समारोह के आयोजक शिवराम सिंह “भोले” और अरविंद सिंह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES