Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से युवक की मौत,सुरेरी थाना क्षेत्र का मामला

जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से युवक की मौत,सुरेरी थाना क्षेत्र का मामला

जौनपुर। सुरेरी थाना क्षेत्र के अड़ियार गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से युवक की मौत हो गई। युवक के मां की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने 112 नंबर की पुलिस समेत फायर ब्रिगेड को सूचना दिया। पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने घंटों प्रयास के बाद युवक का शव कुँए से बाहर निकाला।
“मां की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण,112 पीआरबी व स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड को दिये सूचना।”
बता दे कि सुरेरी थाना क्षेत्र के अड़ियार गांव निवासी नागेंद्र कुमार उर्फ करिया उम्र 35 पुत्र स्वर्गीय किशोरी लाल को सोमवार की दोपहर बाद अचानक कुएं में गिर गया। जिसकी सूचना नागेंद्र की मां सावित्री देवी द्वारा ग्रामीणों को देते हुए बताया गया कि मेरा बेटा लकड़ी निकालते समय कुएं में गिर पड़ा है।
“पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों के घंटों प्रयास के बाद युवक का शव कुए से निकाला गया बाहर।”
सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे व 112 नंबर समेत स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना देकर युवक को कुएं से बाहर निकालने का प्रयास करने लगे। सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच कर युवक को कुएं से बाहर निकालने की जुगत में जुटी रही । युवक का शव पानी में डूब जाने की वजह से किसी का एक भी जुगत काम नहीं आ रहा था। घण्टों देर बाद ग्रामीणों द्वारा लोहे के कटिया को कुएं में अंदर डाल कर युवक के शव को बाहर निकाला गया। शव निकाले जाने तक सुरेरी पुलिस मौके पर डटी रही। अचानक कुएं में गिरकर युवक की मौत होने की सूचना पर परिजन सहित ग्रामीण दुःखी रहे । गांव में उक्त युवक का लकड़ी हटाते वक्त कुएं में गिरने की बात को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा होती रही। स्थानीय पुलिस द्वारा युवक के शव का पंचनामा कराकर शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया। मामले में थानाध्यक्ष सुरेरी संतोष कुमार पाठक ने बताया कि परिजनों द्वारा जानकारी मिली की लकड़ी टालते समय युवक कुएं में गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई शव का पंचनामा कराकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेजा दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES