Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। ईट भट्टों पर अवैध शराब के बिक्री की सूचना पर पुलिस ने मारी छापा, मचा हड़कंप

जौनपुर। ईट भट्टों पर अवैध शराब के बिक्री की सूचना पर पुलिस ने मारी छापा, मचा हड़कंप

जौनपुर। मड़ियाहूं पुलिस प्रशासन ने तहसील क्षेत्र के ईट भट्टों एवं होटलों और ढाबों पर शुक्रवार की दोपहर छापेमारी कर अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री और बिक्री की जांच किया। छापेमारी के दौरान इन जगहों पर अवैध शराब की बिक्री होते नहीं पाए जाने से प्रशासन ने राहत की सांस ली। प्रशासन के इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा रहा।


बता दें कि बीते दो दिनों से गैर जनपदों में जहरीली शराब पीने से हो रही मौत से मड़ियाहूं पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गई है। जिसके लिए शुक्रवार को मड़ियाहूं क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय एवं उपजिलाधिकारी मंगलेश दुबे के साथ मड़ियाहूं कस्बा प्रभारी शिव पूजन अपनी फोर्स के साथ बेलवा बाजार स्थित एक ईंट भट्टे पर शराब बनाने की फैक्ट्री की सूचना होते ही छापेमारी किया। ईट भट्टे पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कोने-कोने की जांच किया लेकिन वहां ऐसी कोई सुराग अवैध शराब बनाने की नहीं मिली जिसके बाद क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय ने भट्टे पर उपस्थित मैनेजर को हिदायत दिया कि किसी भी दशा में भट्टे पर अवैध शराब बनाने और बेचने की खबर मिली तो खैर नहीं होगी।

इसके बाद प्रशासन ने बेलवा से लेकर मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र तक जितने भी होटल और ढाबे का संचालन हो रहा था उस पर भी आकस्मिक छापेमारी कर अवैध शराब की खोजबीन किया। लेकिन यहां भी पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस के इस छापेमारी से क्षेत्र के ईट भट्टा संचालकों और होटल मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है। इस संबंध में पूछे जाने पर सब इंस्पेक्टर शिवपूजन ने बताया कि अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी जिसके बाद क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर जांच किया और भट्ठा मालिकों को किसी भी दशा में शराब नहीं बनाने की हिदायत दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!