Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। भोजपुरी फिल्म “वादा करले साजना”अश्लीलता से दूर- बोले प्रोड्यूसर फिल्म शूटिंग देखने आशानंदपुर गांव में उमड़ी भीड़

जौनपुर। भोजपुरी फिल्म “वादा करले साजना”अश्लीलता से दूर- बोले प्रोड्यूसर फिल्म शूटिंग देखने आशानंदपुर गांव में उमड़ी भीड़

वादा करले साजना” फिल्म पारिवारिक फिल्म-प्रोड्यूसर रमेश द्विवेद्वी

जौनपुर (06मार्च)। रामपुर थाना क्षेत्र के सेमुही आशान्दपुर में “वादा करले साजना” फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग को देखने के लिए गांव में भीड़ उमड़ पड़ी है। वादा करले साजना फिल्म भोजपुरी पारिवारिक फिल्म है। प्रोड्यूसर का दावा है कि इस फिल्म को अश्लिलता से पूरी तरह से दूर रखा गया है। फिल्म को वाराणसी, जौनपुर, भदोही और मनाली में फिल्माया गया है। कलाकारों ने इस फिल्म को मनाली के वादियों में बेहतरीन गानों के साथ फिल्म को आदर्श फिल्म देने का काम किया है। आशा है कि यह फिल्म आगामी मई में जनता के सामने होगी।

फोटो-फिल्म की नायिका पूजा, अन्य

महादेवा फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही फिल्म “वादा करले साजना” जिले के आशानन्दपुर गांव में पिछले तीन दिनों से फिल्माया जा रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश द्विवेद्वी ने बताया कि फिल्म को भारतीय संस्कृति से जोड़ कर बनाया गया है। आम भोजपुरी फिल्म के अपेक्षा इस फिल्म को अश्लीलता से दूर रखा गया है। इसमें बनारस की संस्कृतियों, संगीतों और संस्कारों का समावेश अच्छी तरह से किया गया है। फिल्म में बनारस के लालसतेंद्र सिंह और मुख्य नायिका में पूजा रंजन को शामिल किया गया है।

फोटो- नायिका के साथ गांव पहुंचे मामा यानी प्रोड्यूसर

फिल्म आज के जातिवादी परंपरा पर फिल्माया जा रहा है। यह फिल्म समाज में बेमेल शादियों पर हो रहे अत्याचार और विरोध करने वाले को समझाने का प्रयास किया गया है। फिल्म में हंसी- ठहाके और कामेडियन को भी रखा गया है। फिल्म के कथानक में बहुत सारी ऐसी घटनाएं घटित होगी जिसे दर्शक देख कर चौक जायेंगे।

फोटो- भोजपुरी फिल्म के कलाकार

फिल्म एक बंगाल की युवती (नायिका) उत्तर प्रदेश की बनारस जिले में घूमने आती है। घूमते वक्त गंगा के घाटों पर एक युवक (नायक) से मुलाकात होती है और बनारस की संस्कृति से प्रभावित होकर नायक से प्रेम कर बैठती है। धीरे-धीरे दोनों का प्रेम परवान चढ़ता है। यह बात नायक के परिवार को पता चलता है जो इसका विरोध करते हैं।

उसी समय नायक का मामा यानी प्रोड्युसर रमेश द्विवेद्वी पहुंचते है और दोनों का शादी कराने का वादा करके उसे बनारस से (सेमुही आशान्दपुर) गांव लाते हैं। लेकिन वहां भी इस बेमेल विवाह का गांव वाले विरोध करते हैं। गांव वाले तरह-तरह की नायक नायिका के विषय में बात करते हुए गांव से बाहर निकालने का सोच रखते हैं। जिसको न लेकर गांव के बीच पंचायत होती है। पंचायत ने नायिका को गांव से बाहर करने का फैसला करते हैं जिसके कारण दोनों सुसाइड कर लेते हैं।

Add

इस फिल्म के प्रोडयुसर रमेश द्विवेद्वी, डायरेक्टर प्रदीप कुमार शर्मा है। इस फिल्म की नायक अमर गोस्वामी, नायिका पूजा, रंजन है। कलाकारों में डाली कौशिक, उमेश सिंह, लोटा तिवारी, संजीव मेहता, सिम्मी मुखर्जी, सरिता यादव, जीतू शुक्ला, दिनेश मिश्रा, निरंजन चौबे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *