Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त मामले मे दो सिपाहियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर। पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त मामले मे दो सिपाहियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर (21अप्रैल)। दीवानी न्यायालय की कैंटीन से फरार हुए अभियुक्त की बरामदगी को लेकर मछलीशहर पुलिस हर जगह हाथ पैर फेंक रही है। लेकिन गिरफ्तार नहीं हो सका जिसके कारण चकमा देकर फरार हुए अभियुक्त के साथ गये दोनों सिपाहियो के खिलाफ मछलीशहर कोतवाल पर्व कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है।
फरार ग्राम बसहटा निवासी अभियुक्त शिवबहादुर यादव के खिलाफ छेडखानी के अलावा एससीएसटी एक्ट के साथ गुंडा एक्ट के तहत जिलाबदर भी घोषित किया गया था।
पुलिस शुक्रवार से ही अभियुक्त के साथ ही चार चक्का वाहन से जिला मुख्यालय गये उन जमानतदारो को भी कोतवाली मे बैठाये हुए है और अभियुक्त की बरामदगी का दवाब बना रही है । इनमें स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत ग्राम अहियापुर निवासी सियाराम यादव और ग्राम बसहटा निवासी बाबा यादव शामिल है। कोतवाल ने बताया कि अभियुक्त को भगाने में इन लोगों का हाथ हो सकता है। जमानतदार सियाराम यादव के पुत्र पंकज यादव ने मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी और पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियो को फैक्स और मेल भेजकर अपने पिता को अकारण प्रताड़ित करने और चौबीस घंटे से भी अधिक समय से कोतवाली मे निरूद्ध करने का आरोप लगाया है। कोतवाल पर्व कुमार सिंह ने बताया कि दीवानी न्यायालय के लाॅकअप मे ले जाने से पहले इन्हीं जमानतदारो ने सिपाहियो से पहले कैंटीन मे चलकर रसगुल्ला खाने का प्रस्ताव रखा था। इसलिए भगाने मे इनकी भूमिका से इंकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने चौबीस घंटे से अधिक समय से निरूद्ध करने की बात से इंकार किया। कहा कि जमानतदारो पर शक होने के कारण पूछताछ की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!