Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सपा ने बहन जी को राजनीति से बाहर करने का खेल खेला है- पीएम मोदी

जौनपुर। सपा ने बहन जी को राजनीति से बाहर करने का खेल खेला है- पीएम मोदी

जौनपुर(9 मई)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हां कि बुआ ने जौनपुर में ही पांच वर्ष पूर्व कहा था बाप से अधिक जहरीला बेटा है। उन्होंने बहनजी से पूछा कि जरा यह भी बताये आप उस जहर को पी गई क्या। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस मैच खेलने से पहले ही मैदान से बाहर हो गयी है। सपा-बसपा का वोट ट्रांसफर का खेल खेला था लेकिन उसमें फेल हो गये। श्री मोदी गुरुवार को जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के कुद्दुपुर गांव में विशाल विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। अपने अंदाज पर सबसे पहले कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस मैच खेलने से पहले ही मैदान से बाहर हो गयी है। गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि दो दिन पूर्व जिले में मायावती द्वारा मोदी को आराम करने की नसीहत दी थी। इस पर उन्होंने ने कहा कि हम सेवक है जनता का सेवा करने वाला आराम नही करता। हम सवा सौ करोड़ लोगो का सेवा कर रहे। आराम की राजनीति करने वाली पार्टी 35 सीट पर सिमट जाती है। मोदी ने कहा कि सपा ने बहन जी को राजनीति से बाहर करने का खेल खेला है। मायावती को इसकी समझ 23 मई को आ जायेगा। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर को भू माफिया बताया उसके तरह तरह के बयान देकर उन्हे हमेशा अपमानित करने का काम किया है। अब उन्ही के लिए बहनजी वोट मांग रही है। बुआ ने जौनपुर पांच वर्ष पूर्व कहा था बाप से अधिक बेटा जहरीला है।

बहनजी यह बताये क्या आप उस जहर को पी ली। सपा हो या बसपा दोनो ने यूपी में जातिवादी राजनीति किया है। बुआ बबुआ के सरकार में बिजली स्टेटस बन गयी थी । मंत्री के पावर के हिसाब से बिजली मिलती थी। योगी के अगुवाई में भाजपा सरकार आयी तो सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर हर वर्ग हर इलाके में सबके घर में बिजली मिल रही है। मां बहने आज गैस पर खाना पकाती है, इज्जत घर बना है। आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति का मकान बन गया तो मुझे लगता है मेरा बंगला बन गया है। जब मुफ्त में किसी गरीब का इलाज होता है तो हमे लगता मेरे भाई ,बहन और मां का इलाज हो गया है। हमारी सरकार किसान, व्यापारी और हर वर्ग की सेवा कर रही है। मेरी सरकार बनने के बाद गरीबो का बैंक में खाता खुलवाया आज उनके हक का पैसा बिचौलियों के पास नही बल्की सीधे उनके खाते में आ रहा है। पीएम किसान योजना की मदद खाते में पहुंच रहा है। जिनके खाते में पैसा नही आया वह जल्द आ जायेगा। अभी इस योजना का लाभ पांच एकड़ के भूमि वालो को मिल रहा है।  23 मई को नतीजे आने के बाद एक बार फिर से  मोदी सरकार बन जायेगा। इस सरकार में पांच एकड़ वाली सीमा समाप्त करके सभी किसानो को इस योजना का लाभ दिया जायेगा। उन्होंने ने कहा कि गांव की सड़के हो या राष्ट्रीय राजमार्ग सभी बन रही है। गुण्डागर्दी पर लगाम लगाया गया है। सामान्य वर्ग के गरीब लोगो 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है। देश में जब जब आरक्षण की बात हुई राजनेताओ ने संघर्ष फैला दिया। मोदी ने मंच से एलान किया कि अगली सरकार में खेत, मजदूर, छोटे मोटे काम करने वाले लोगो, किसानो, सब्जी, दूध और चाय बेचने वाले को 60 वर्ष के होने पर पेंशन दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *