Breaking News
Home / Latest / अमेठी। भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या पर नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी ने दबी जुबान कांग्रेस को हत्या का दोषी ठहराया

अमेठी। भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या पर नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी ने दबी जुबान कांग्रेस को हत्या का दोषी ठहराया

अमेठी (26 मई)। अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद बनने के दो दिन बाद ही अपने नेता बरौलिया के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के शव यात्रा में कंधा देने पहुंची स्मृति ईरानी ने उस नेता के अर्थी को कंधा दिया जो चुनाव मे उनसे कंधा जोड़े चल रहा था। अंतिम संस्कार के बाद मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कांग्रेस का नाम लिए बग़ैर उसे दोषी ठहराया कहा कि अमेठी आतंकित हो, अमेठी टूटे, अमेठी झुके इसी लिए सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई।


स्मृति ने आगे कहा कि सन 1977 से लेकर 2019 तक सुरेंद्र प्रताप सिंह हर चुनाव मे एक कर्मठ कार्यकर्ता प्रगतिशील नेता के नाते विकास के मुद्दे पर जनता को समाधान देते हुए अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। आज दुर्भाग्य है के जश्न मनाने के बाद उनकी हत्या हो गई। भारतीय जनता पार्टी का शोकाकुल परिवार सुरेंद्र सिंह की आत्मा को प्रणाम करता है, उनकी आत्मा के साथ भाजपा का 11 करोड़ कार्यकर्ताओ का परिवार खड़ा है।
उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की सरकार का ध्येय रहा है के कानून की मर्यादा मे इंसाफ हो।

अंतिम संस्कार के बाद मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कांग्रेस का नाम लिए बग़ैर उसे दोषी ठहराया कहा कि अमेठी आतंकित हो, अमेठी टूटे, अमेठी झुके इसी लिए सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई।

भाजपा कार्यकर्ता और अमेठी का नागरिक आश्वस्त है के हत्यारा अगर पाताल मे भी होगा तो उसे ढूंढ़ निकाला जाएगा और उसे इंसाफ तक पहुंचाया जाएगा। सुरेंद्र सिंह की पत्नी और उनके बेटे के समक्ष मैने एक संकल्प लिया है की जिसने गोली चलाई और जिसने गोली चलाने का आदेश दिया तो पुलिस अपनी कार्यवाही करेगी और अगर उनको सजाए मौत दिलवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़े तो हम सब कार्यकर्ता सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगे, न्याय सुरेंद्र सिंह के परिवार को दिलवाएगे। उन्होंने कहा कि मेरा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ से सविनय निवेदन है के हम सबको संयम बरतना है। 23 तारीख़ को मुझे राजनीतिक संदेश दिया गया था अमेठी को प्यार से संभाले। जिस व्यक्ति ने मुझे संदेश दिया उनसे कहना चाहती हूं के ‘I have recived the massage now will cear’स्मृति ने कहा भारतीय जनता पार्टी इस विश्वास के साथ सुरेंद्र सिंह को नतमस्तक होती है के उन्होंने विकास की जिस अभिलाषा के साथ 5 दशक तक काम किया उनकी स्मृति मे वो विकास अमेठी के घर-घर तक जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!