Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। गुमराह विधायक थानाध्यक्ष रामपुर को लगाई फटकार, हकीकत जानने पर थानाध्यक्ष को दी शाबाशी।

जौनपुर। गुमराह विधायक थानाध्यक्ष रामपुर को लगाई फटकार, हकीकत जानने पर थानाध्यक्ष को दी शाबाशी।

जौनपुर (14 जून)। रामपुर थाना दरोगा की गैर भाजपा कार्यकर्ताओं के बहकावे में आकर शुक्रवार की शाम मड़ियाहूं विधानसभा की क्षेत्रीय अपना दल की विधायक ने थाने में पहुंचकर जमीनी विवाद को लेकर थानाध्यक्ष को फटकार लगाना शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष अपनी सफाई में कुछ कहते विधायक उनकी एक नहीं सुनी बाद में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब थानाध्यक्ष के अच्छाई को बताई तब जाकर विधायक शांत हुई।
बता दें कि गैर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रामपुर थानाध्यक्ष पन्ने लाल की पैसे लेकर जमीन हड़पवाने की शिकायत शिकायत किया तो मड़ियाहूं के अपना दल विधायक लीना तिवारी शुक्रवार की शाम रामपुर थाने 6:30 बजे अपने दल बल के साथ पहुंचकर थानाध्यक्ष को फटकार लगाना शूरू कर दिया।


विधायक डॉक्टर लीना तिवारी ने कहा कि क्षेत्र में पैसा लेकर कब्जा कराने की शिकायत मिली है, जिसमें मेरी भी शिकायत हो रही है। रामपुर थानाध्यक्ष पन्नेलाल ने बारी-बारी से सभी का साक्ष्य देकर विधायक जी को अपने द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के बारे मे बताकर संतुष्ट करना चाहा लेकिन विधायक एक नहीं सुन रही थी। इसी बीच रामपुर के मंडल अध्यक्ष शिवशंकर गुप्ता भी थाने तक पहुंच गए और उन्होंने गैर भाजपा कार्यकर्ताओं को पहचानते हुए कहा कि यह लो आप को गुमराह कर रहे हैं थानाध्यक्ष ने अब तक क्षेत्र में जो भी काम किया वह शिकायत योग्य नहीं है। मंडल अध्यक्ष की बातों पर विश्वास करके डा.लीना तिवारी शांति हुई और कहा कि इस तरह से अनायास ही कुछ अराजक तत्वों द्वारा हमें एवं पुलिस को बदनाम करने का कार्य किया जा रहा हैं। जिन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की आवश्यकता है। साथ आए विधायक पति पवन तिवारी ने थानाध्यक्ष को कहा कि जो कार्य सही हो,वही होना चाहिए। इसी दौरान एक गैर भाजपा कार्यकर्ता को जो इधर का उधर की बातें कर गुमराह करता था मौके पर चिन्हित कर थाने से डाँट कर भगाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!