Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सपा के कद्दावर नेता पारस के लिए लोगों की दुआएं काम करना शुरू हुआ, पहले से बेहतर हुआ स्वास्थ

जौनपुर। सपा के कद्दावर नेता पारस के लिए लोगों की दुआएं काम करना शुरू हुआ, पहले से बेहतर हुआ स्वास्थ

जौनपुर( 19 जून)। जनपद के कद्दावर नेता एवं सपा में कभी मिनी मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाने वाले विधायक पारसनाथ यादव का तबीयत पहले से बेहतर हो गया है। श्री यादव अब कुछ खाने पीने लगे हैं और हॉस्पिटल के लान में टहल घूम भी रहे हैं जूस पानी के साथ अखबार भी पढ़ पा रहे हैं। क्षेत्र की जनता की दुआएं काम करना शुरू कर दिया है जिसके कारण आज उनके नेता पुनः अपने को बेहतर महसूस कर रहें हैं।


बता दें कि जौनपुर जनपद के समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और मल्हनी विधानसभा के विधायक पारसनाथ यादव का तबीयत माउथ इन्फेक्शन की वजह से अचानक खराब हो गया था। जिसके कारण उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के चलते उनके बड़े बेटे लकी यादव और ओम यादव ने उन्हें 11 जून को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बाद में उन्हें हास्पिटल के 13वें तल पर 1308 कमरा नं. में शिफ्ट कर दिया गया। यह समाचार जब श्री यादव के चाहने वालों की बीच पता चला तो ईश्वर से उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना करने लगे। लोगों की दुआएं अपना काम करना शुरू किया। जिसके कारण श्री यादव आज पहले से बेहतर स्वस्थ्य होने के चलते उन्होंने अखबार भी पढ़ना शुरू कर दिया है। पिता के हाल-चाल जानने पहुंची उनकी बेटी कंचन भी उनके स्वस्थ होने की दुआएं किया। सम्भावना है कि शीघ्र ही डाक्टरों की सलाह पर श्री यादव अपनों के बीच जनपद में आएगें।

फोटो- विधायक पारसनाथ यादव के साथ उनकी बेटी कंचन

श्री यादव के स्वास्थ्य अचानक खराब हो जाने के कारण दो दिन पहले सपा के पूर्व मंत्री एवं मछलीशहर विस के विधायक जगदीश सोनकर भी कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचकर उनकी हालचाल जाना और ईश्वर से शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की दुआएं किया। इसके पूर्व मड़ियाहूं विधानसभा के सरफराज अहमद “सिकन्दर”, समाजसेवी द्रवेश पांडेय सहित सैकड़ों लोग हास्पिटल पहुंचकर उनका हालचाल जाना था। कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनसे मिलने का आज भी तांता लगा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!