Breaking News
Home / Latest / मऊ। ट्रेडिंग कंपनी के संचालक की कार्यालय में घुस कर गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने किया रास्ता जाम

मऊ। ट्रेडिंग कंपनी के संचालक की कार्यालय में घुस कर गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने किया रास्ता जाम

मऊ। घोसी कोतवाली अंतर्गत अमिला चौकी क्षेत्र में रामलगन डिग्री कॉलेज के समीप ट्रेडिंग कंपनी संचालक पिंटू राजभर पुत्र रामसमुझ राजभर निवासी चुम्मानार अहिरानी को कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने शुक्रवार की दोपहर लगभग 11:30 बजे गोली मार दिया। घायल युवक को घोसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया पर उसने दम तोड़ दिया था।
सूचना मिलने पर एसपी सुशील घूले मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार सुबह करीब 11.30 बजे कार्यालय से गोली चलने की आवाज आई और कुछ लोग वहां से भागते दिखाई दिए। कार्यालय में जाकर जांच की गई तो पिंटू राजभर गिरकर तड़प रहा था। आनन फानन उसे गंभीर हाल में सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। वारदात की जानकारी से वरिष्‍ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया तो मौके पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे और वारदात की जानकारी ली।
वारदात की जानकारी होने के बाद पुलिस ने वायरलेस सेट पर मैसेज पास कर वारदात की जानकारी अन्‍य थानों को दी। इसके बाद वाहनों की जांच पड़ताल शुरू की गई। वाहनों की जांच के दौरान कोई भी संदिग्‍ध दोपहर बाद तक नहीं मिल सका था। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश और अन्‍य संभावनाओं की पड़ताल की जा रही है। इस बाबत पुलिस आस पडोस में सीसीटीवी फुटेज भी तलाश कर रही है ताकि हत्‍यारों को पकड़ा जा सके। एक के बाद एक चार फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के पहुंचने तक तीनों हमलावर एक ही बाइक पर सवार होकर भाग निकले। पिंटू को घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र घोसी लाया गया पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पिंटू पासपोर्ट एवं वीजा का कार्य करता था। उसके कार्यालय से लेकर घर तक अक्सर लोगों का आना जाना था। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट न हो सका है पर दबी जुबान मामला वीजा और पैसों के लेनदेन से जुड़ा होने की बात सामने आ रही है। मौके पर पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हैं।
घोसी कोतवाली अंतर्गत अमिला में शुक्रवार को सरेआम युवक पिंटू राजभर की हत्या से आक्रोशित नागरिकों ने थानीदास-जीयनपुर मार्ग जाम कर दिया। मौके पर उपस्थित पुलिस उपाधीक्षक नरेश कुमार सिंह एवं कोतवाल संजीव कुमार दुबे ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।
इस बीच मौके पर पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार धूले डाग स्क्वाड लेकर पहुंचे। पुलिस ने हत्या की घटना की जांच प्रारंभ कर दिया है। मृत्यु के पूर्व घायल पिंटू राजभर ने पुलिस को कुछ जानकारी भी दी है। इसके मद्देनजर भी पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES