Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बीस प्रतिशत होने के बाद भी मुसलमानों को नहीं मिली हिस्सेदारी-ओवैसी

जौनपुर। बीस प्रतिशत होने के बाद भी मुसलमानों को नहीं मिली हिस्सेदारी-ओवैसी

जौनपुर। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी को छोड़ कोई भी सियासी पार्टियां मुसलमानों की हितैषी नहीं है। यूपी में बड़ी ताकत के बावजूद कभी मुसलमानों को इंसाफ नहीं मिला।। उन्होंने यह बातें गुरुवार को सूम्बुलपुर गुरैनी में आयोजित शोषित वंचित समाज सम्मेलन में कही।
यूपी की जेलों में 27 प्रतिशत मुस्लिम किसी पार्टी ने नही उठाई आवाज़ :-ओवैसी
सियासी पार्टियों ने मुसलमानों को सिर्फ वोट के लिए किया प्रयोग। एआईएमआईएम दिलाएगी हक और इंसाफ।
सम्मेलन में भीड़ का जोश देख ओवैसी एक घण्टे तक बोलते रहे। वह सपा, बसपा पर जमकर बरसे। कहा कि इन सियासी पार्टियों ने मुसलमानों को सिर्फ वोट लेने के लिए प्रयोग किया। कभी मुसलमानों का भला नहीं किया। इनका साथ इस लिए दिया कि आपकी हिफाजत करेंगे। लोकसभा चुनाव में 75 फीसदी मुसलमान एसपी और बीएसपी को वोट दिया। फिर भी केवल 15 सांसद बने। चुनाव नजदीक आते ही योगी आदित्यनाथ कहते हैं की ओवैसी सपा के एजेंट हैं। और अखिलेश कहते हैं कि बीजेपी का एजेंट हैं। पहले दोनों लोग बैठकर आपस में निर्णय लेलें कि मैं किसका एजेंट हूं। बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि यूपी में कोई विकास नहीं हुआ। यूपी में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वाराणसी से यहां तक कार से आते समय सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे मिले। फर्जी मुकदमों में फंसाने और उनकी हत्या कराने में उन्हें सिर्फ दाढ़ी और टोपी वाले ही नजर आते हैं। बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि पढ़े लिखे नौजवानों की जिंदगी बरबाद हो रही है। मंहगाई चरम पर है। फिर भी योगी जी विकास की बात करते हैं। सीएए पर बोलते हुए कहा कि किसान बिल की तरह सीएए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वापस ले लेना चाहिए। वह सीएए कानून का विरोध करते आ रहे हैं। जबतक यह कानून वापस नहीं होता उनका विरोध जारी रहेगा। उन्होंने किसी से न डरने की बात कही। अपील किया कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी से खड़े प्रत्याशियों को वोट करें। अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष शौकत महुली तथा संचालन अशहर यूसुफ जई ने किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी, महिला जिलाध्यक्ष रिया सिद्दीकी, पंजाब से आये बीएस बिंद्रा, क्षितिज द्विवेदी, पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, हसीना हाशमी, कानपुर की महासचिव रफत सुल्ताना आदि मौजूद रहे।

झलकियां
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी दोपहर 12:53 पर सभा स्थल पर पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही भीड़ कुर्सियों पर खड़ी हो गई। फूल मालाओं से स्वागत के बाद वक्ताओं ने अपनी अपनी बात कहना शुरू किया। इस बीच भीड़ बेकाबू हो गई। आगे खड़े लोगों पर ढेले फेंकने लगे। फिर 2:25 पर डी घेरे को तोड़कर भीड़ डी घेरे में आगे पहुंच गई। मीडियाकर्मियों को को भी भीड़ की धक्का मुक्की खानी पड़ी। तीन बजे ओवैसी ने भाषण देना शुरू किया। 3:55 पर उन्होंने एआईएमआईएम को वोट करने की बात कहते हुए अपनी बात खत्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!