Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। चौरसिया समाज का होली मिलनसमारोह रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ सम्पन्न

जौनपुर। चौरसिया समाज का होली मिलनसमारोह रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ सम्पन्न

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर के श्री राम जानकी मंदिर पर चौरसिया समाज का दसवां होली मिलन समारोह रंगारंग कार्यक्रमों के साथ आयोजित हुआ। समारोह में आकर्षक एवं मनमोहक झांकियों के साथ कार्यक्रम की प्रस्तुति कर उपस्थित चौरसिया स्वजातीय बंधुओं का दिल मोह लिया गया। होली मिलन समारोह में मड़ियाहूं के विधायक डॉ आर के पटेल ने पहुंचकर रंगारंग कार्यक्रमों का दीदार किया। उपस्थित चौरसिया समाज ने उन्हें अबीर गुलाल लगाकर स्वागत किया।
इस दौरान मड़ियाहूं विधायक डॉ. आरके पटेल ने कहा कि होली मिलन समारोह आपसी भाईचारे का संदेश देता है। ऐसे संदेश को हमें और आपको आत्मसात करने की जरूरत है। रंग प्रेम का प्रतीक है इसके लगने से ही वैमनस्य को भूलकर भाईचारा को याद करने लगते हैं। कहा कि चौरसिया समाज को कभी भी मेरी जरूरत पड़ेगी तो हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।
चौरसिया समाज के जिलाध्यक्ष आशीष कुमार चौरसिया ने राजनीति में भागीदारी की बात बताई। कहां जौनपुर चौरसिया समाज सभी चौरसिया परिवार के लिए बड़ा है। शिक्षा के क्षेत्र में हो अथवा किसी अन्य क्षेत्र में यह समाज पीड़ितो के साथ हमेशा खड़ा रहता है। उन्होंने गरीब लड़कियों के लिए 51 हजार जौनपुर चौरसिया समाज की तरफ से देने की बात कही है लेकिन यह राशि एक महीने पहले सूचना देने के बाद मिलेगी
कार्यवाहक जिलाध्यक्ष मनीष चौरसिया ने चौरसिया समाज के उत्थान में युवाओं का योगदान मांगा। उन्होंने कहा कि युवा अगर साथ रहे तो कोई भी बड़ा से बड़ा कार्य छोटा हो जाता है।
होली मिलन समारोह की अध्यक्षता जोखन राम चौरसिया एवं संचालन बृजराज चौरसिया एडवोकेट ने किया। इस मौके पर मड़ियाहूं चौरसिया समाज के अध्यक्ष मोहनलाल चौरसिया मनोज चौरसिया, अरविंद चौरसिया, शीतला चौरसिया, महेश चौरसिया, रमाशंकर चौरसिया, दिलीप चौरसिया, चंचल चौरसिया, बजरंगी चौरसिया, गुड्डू चौरसिया, सुनील चौरसिया, छोटेलाल चौरसिया सुजीत चौरसिया, समेत दूरदराज से आए हजारों चौरसिया परिवार मौजूद रहकर एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!