Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मारपीट में चाकू से हुई युवक की हत्या के मामले में सात अभियुक्तों समेत चार बाईक एवं दो चाकू किया बरामद

जौनपुर। मारपीट में चाकू से हुई युवक की हत्या के मामले में सात अभियुक्तों समेत चार बाईक एवं दो चाकू किया बरामद

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव दो मई की रात बारात गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने सात अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ घटना में प्रयुक्त चार बाइक और दो चाकू बरामद करने का मंगलवार को दावा करते हुए पत्र प्रतिनिधियों के सामने पेश किया है।
बीते 2 मई को गंधौना गांव से जियालाल यादव के पुत्र की बारात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर घमहा गई थी। उसी में शामिल होने गांव के ही कमलेश उर्फ बच्ची यादव गया था जहां उसे मारपीटकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।
पुलिस ने दो अभियुक्त मंगेश यादव व राहुल यादव को दिनांक 09 मई की दोपहर में सत्तीमाई मन्दिर सई नदी के पास से गिरफ्तार किया गया उनकी निशानदेही पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर भुभवार गांव के पास स्थित काली माता मन्दिर के पास से अभियुक्तगण मंगेश यादव पुत्र संग्राम यादव निवासी गनेशपुर थाना बरसठी, अनिकेत यादव पुत्र महेन्द्र लाल यादव निवासी नयापुर, राजपुर थाना बरसठी, नन्दू पाल पुत्र सुरेश पाल निवासी बरबसपुर थाना बरसठी, विशाल यादव पुत्र अवधनाथ यादव निवासी गनेशपुर थाना बरसठी, राहुल यादव पुत्र जगनरायण यादव निवासी महमूदपुर, मैनपुर थाना मडियाहूँ, रोहित चौहान पुत्र हवलदार चौहान नि. जियनपुर, कादीपुर थाना मडियाहू, आकाश चौहान पुत्र तहसीलदार चौहान नि. जियनपुर, कादीपुर थाना मडियाहूँ, जौनपुर को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से घटना में प्रयुक्त की गयी तीन मोटर साईकिले बरामद की गयी। अभियुक्त मंगेश यादव की निशानदेही पर घटना कारित करने में प्रयुक्त दो चाकू बरामद किया गया। सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि 28 अप्रैल को मृतक कमलेश यादव व शिवा से मारपीट हुई थी जिसके प्रतिशोध में अभियुक्तो द्वारा चाकुओ से गोद कर हत्या किया गया। गिरफ्तारी के बाद मंगेश यादव ने पुलिस को बताया कि आज हम लोग नेपाल से मन्दिर मे दर्शन करने के बाद वापस आ रहे थे। हम लोग भुभुवार के पास स्थित काली माता की मन्दिर पर मिलने का प्रोग्राम बनाया है। वहीँ पर अभी सब लोग इकठ्ठा होंगे। जिसके बाद वहा पर हम लोगो को पहुंचने के बाद पार्टी करने का प्रोग्राम है। इस समय वो लोग काली माता की मन्दिर पर ही होगे। इस सूचना पर थाना मड़ियाहूँ मड़ियाहूं ने विश्वास कर मौके पर पहुंचे सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!