Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। आम रास्ते को जेसीबी से खुदाई करने पर महिलाओं ने एसडीएम से किया शिकायत

जौनपुर। आम रास्ते को जेसीबी से खुदाई करने पर महिलाओं ने एसडीएम से किया शिकायत

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील के हरिहरपुर करौदी गांव में आम रास्ते को अपना जमीन बताकर जेसीबी लगाकर खुदाई किए जाने से नाराज आधा दर्जन महिलाओं ने उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं के पास पहुंचकर शिकायत किया है। महिलाओं ने कहा कि बीते 3 दिनों से बस्ती में जाने के लिए रास्ता अवरुद्ध है लेकिन ग्राम प्रधान भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

हरिहरपुर गांव निवासी नसरीना, जूवैदा, सितारा समेत आधा दर्जन महिलाएं बुधवार को मड़ियाहूं तहसील पहुंचकर उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं अर्चना ओझा ओझा से शिकायत किया गांव में पृथ्वीपुर गांव निवासी असगर का पुत्र अजय जेसीबी लेकर आया और पूरे आम रास्ते की खुदाई कर दिया गया। यह आम रास्ता आबादी की जमीन में बनाया गया है।

आम रास्ता की खुदाई होने से मुस्लिम बस्ती में जाने के लिए रास्ता पूरी तरह बंद हो चुका है। खुदाई से जल निगम की लगी पाईप भी क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसके कारण बस्ती वालों को पानी पीने के भी लाले पड़े हुए है। बीते 9 मई से बस्ती में एक बूंद पानी तक नहीं पहुंचा है। ग्राम प्रधान प्रदीप पटेल से जब इस संबंध में कहा गया तो वह भी खुदाई करने वाले दबंग अजय का ही साथ दे रहे हैं। जिसके कारण गांव के बस्ती वासियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
एसडीएम अर्चना ओझा ने राजस्व कानूनगो से मौके पर जाकर आम रास्ते की जांच कर अवगत कराने का आदेश देते हुए आम रास्ते को खुलवाने की भी आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES