Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मारुति कार ट्रक के पीछे घुसी, चालक गंभीर, हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर। मारुति कार ट्रक के पीछे घुसी, चालक गंभीर, हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर। मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के शीतलगंज के बरम बाबा के पास खड़ी ट्रक में पीछे से मारूती कार टक्कर मारती हुई ट्रक के अंदर घुस गई। जिसमें सवार चालक गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारुति के दरवाजे को तोड़कर चालक को बाहर निकालकर सीएचसी पर भेजा, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

मड़ियाहूं के जमलिया गांव निवासी सुगंध चौबे पुत्र रामलाल उम्र 35 वर्ष मारुति लेकर जौनपुर की तरफ जा रहा था जैसे ही शीतलगंज बाजार के बरम बाबा मंदिर के पास पहुंचा सामने से आ रही दूसरी ट्रक को देखकर अपना संतुलन खो बैठा और मारुति कार तेज रफ्तार के साथ सामने खड़ी एक ट्रक के पीछे घुस गई। पूरी मारुति कार ट्रक के पीछे घुसने से चालक गंभीर घायल होकर खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। आसपास के लोगों ने दौड़कर देखा तो प्रथम दृष्टया चालक की मौत होना मालूम पड़ा। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दिया, सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाली के एसएसआई घनश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मारुति की दरवाजे को तोड़कर हैंडल में फंसे चालक को बाहर निकाला तो वह जिंदा था। पुलिस ने तुरंत प्राइवेट गाड़ी से सीएससी मड़ियाहूं इलाज के लिए भेजा, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दुर्घटना की सूचना पाकर परिजन भी बदहवास अवस्था में मौके पर पहुंचकर रोना पीटना जारी था।
घटना के संबंध में एसएसआई घनश्याम शुक्ला ने बताया कि मारुती सवार काफी तेज रफ्तार में था जिसके कारण अपना संतुलन ओवरटेक के चक्कर में खो दिया और गंभीर दुर्घटना हो गई। चालक की हालत गंभीर है जिला अस्पताल इलाज के लिए डाक्टर ने रेफर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES