Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मुकदमे में समझौते के लिए 30 हजार की मांग को लेकर चले लाठी-डंडे, एक महिला की मौत छः गंभीर घायल

जौनपुर। मुकदमे में समझौते के लिए 30 हजार की मांग को लेकर चले लाठी-डंडे, एक महिला की मौत छः गंभीर घायल

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के राजापुर नंबर एक गांव में जमीनी के मुकदमा में समझौते के लिए 30 हजार की मांग को लेकर लाठी-डंडों से शुक्रवार की अपराहन मारपीट हो गई। मारपीट में एक महिला की मौत हो गई जबकि छः लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
राजापुर नंबर एक गांव में भारत गौतम एवं संजय गौतम दोनों पट्टीदार हैं। दोनों के बीच काफी अरसे से जमीनी विवाद चला आ रहा था। जिसमें दीवानी न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है। पट्टीदारों में मुकदमा उठाने को लेकर कुछ दिन पहले समझौता हुआ था कि 30 हजार दे दिया जाए तो मुकदमा उठा लिया जाएगा। शुक्रवार की सुबह आरोप है कि भारत गौतम संजय गौतम के परिवार से 30 हजार की मांग करने लगे। जिस पर संजय गौतम ने कहा कि जब तक मुकदमा नहीं उठाओगे तब तक न तो जमीन पर निर्माण करने देंगे और न हीं मुकदमा उठेगा।

जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई देखते ही देखते भारत गौतम की तरफ से सुखराज, कमलेश, भारत, भीम, साहब लाल, पेशकार, मदारी, मोनू, सोनू, कमलेश, पंधू लाठी डंडा लेकर संजय गौतम पक्ष के ऊपर टूट पड़े जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान 60 वर्षीय विधवा निर्मला देवी बकरी बांध रही थी लोगों ने पहुंचकर लाठी-डंडों से उसकी तब तक पिटाई करते रहे जब तक विधवा की मौत नहीं हो गई। उसके बाद दादी को बचाने पहुंचा 7 वर्षीय बच्चा आस्था की भी पिटाई पट्टीदारों ने कर दिया। जिससे उसका सिर फूट गया और हाथ टूट गया। उसके बाद जो मिला उसी को लाठियों से पीटा गया।
मारपीट के दौरान संजय गौतम पुत्र सभाजीत, रत्तीलाल पुत्र सभाजीत, मीरा देवी पत्नी रतनलाल, कंचन पत्नी रत्तीलाल, अनीता पत्नी मनजेय लाल, आस्था पुत्र विनोद समेत 6 लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी इलाज के लिए ले आए जहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि डॉक्टरों ने निर्मला देवी की मौत होना बताया है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया है।
इस संबंध में कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने बताया कि मारपीट में शामिल लोगों के घर पुलिस दबिश दे रही है सभी घर से फरार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES