Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार 4 आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया

जौनपुर। गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार 4 आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के राजापुर नंबर एक गांव में पुरानी दुश्मनी एवं पैसे की लेनदेन को लेकर शुक्रवार की शाम लाठी-डंडों से मारपीट में एक महिला की मौत हो जाने और 6 लोग गंभीर घायल हो जाने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर मारपीट में प्रयोग किए गए दो लाठियां बरामद कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
राजापुर नंबर एक गांव में मुकदमे के समझौते में 30 हजार की लेनदेन को लेकर शुक्रवार की शाम 4 बजे जमकर लाठी-डंडे चलने से वृद्ध निर्मला देवी पत्नी स्व. सभाजीत गौतम की मौत हो गई थी।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के ऊपर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मृतक के पुत्र संजय गौतम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए भरत लाल पुत्र सुखराज, कमलेश पुत्र सुखराज, साहब लाल पुत्र भरतलाल, पेशकार पुत्र भरत लाल को गिरफ्तार कर लिया।
शनिवार की दोपहर गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर मारपीट में प्रयोग किया गया दो लाठियों को बरामद करते हुए आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि अगर मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस शुक्रवार की दोपहर में ही मुस्तैद हो जाती तो शाम को हत्या जैसी घटना नहीं घटती। क्योकि दोपहर में ही भरत के पक्ष ने मामूली विवाद होने पर थाने पहुंचकर सूचना दिया तब कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने महज एनसीआर दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया था।
कोर्ट जाते समय आरोपी भरत के परिजनों ने कहा कि यह हत्या की वारदात शुक्रवार की शाम मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस के अकर्मण्यता के कारण घटी। अगर पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो शायद यह घटना नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!