Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दबंग के भय से आसरा योजना के तहत बनी सरकारी कॉलोनी की महिलाओं ने पुलिस से किया शिकायत

जौनपुर। दबंग के भय से आसरा योजना के तहत बनी सरकारी कॉलोनी की महिलाओं ने पुलिस से किया शिकायत

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर गांव में बनी आसरा सरकारी आवास कॉलोनी में रह रहे एक दबंग परिवार के आतंक से परेशान होकर आधा दर्जन महिलाओं ने शनिवार की दोपहर पुलिस के पास पहुंच कर दबंगों द्वारा अभद्रता करने, शराब पीकर गाली गलौज देने और सरकारी आवास से बाहर निकालने की धमकी देने की शिकायत पुलिस से करके जान-माल के रक्षा करने की मांग की है।

मड़ियाहूं नगर की काजीपुर गांव में आसरा आवास योजना के तहत सरकारी कॉलोनी बनाया गया। जिसमें तारा देवी पत्नी मोहन, नीलू श्रीवास्तव पत्नी बबलू, सरोजा पत्नी कमलेश सेठ, बिन्नी देवी पत्नी जितेंद्र, पूजा देवी पत्नी मनोज गौतम, रेखा देवी पत्नी सुनील गौतम निवास कर रही हैं। इसके अलावा इस आवास में एकमात्र मुस्लिम जुम्मन अंसारी पुत्र खैरूल्लाह अंसारी व उनकी पत्नी रहती है। जहां जुम्मन अंसारी आए दिन गाली गुप्ता देना तथा लोगों पर अत्याचार कर रात में नशे में घरों में घुसककर तांडव कर आतंक फैलाने का काम कर रहा है।
महिलाओं ने बताया कि जुम्मन आवास में रहने वालों को जीना दूभर कर दिया है और सभी से कहता है कि इस आसरा कॉलोनी का मालिक हम हैं जिसको चाहूंगा उसी को रहने दूंगा। बीते डेढ़ वर्षों से लगातार जुम्मन का परिवार झगड़ा प्रसाद करता चला रहा है।

शुक्रवार की रात जुम्मन ने चेतावनी दिया कि आवास को छोड़कर चले जाए नहीं तो आवास में रह रहे एक एक परिवार के बच्चों को गायब कर दिया जाएगा और जो नहीं मानेगा मुर्गी मुर्गा की तरह जलाकर भस्म कर दिया जाएगा।
महिलाओं ने कहा कि जुम्मन ने आवास के एक कोने में मुर्गी फार्म भी खोल रखा है मुर्गी काटकर गंदगी और प्रदूषण को बढ़ावा दे रहा है। घर के छोटे-छोटे बच्चे मुर्गी कटने की तड़पड़ाहट से डर जा रहे हैं। जुम्मन का मन इतना बढ़ गया है कि बिना किसी सूचना दिए किसी के भी घर में घुसकर तांडव मचाना आदत सी बन गई है।
मड़ियाहूं कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने महिलाओं को हल्का पुलिस मौके पर भेज कर मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!