Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं के विधायक डॉ आर के पटेल का भाजपा जनों ने मनाया जन्मदिन

जौनपुर। मड़ियाहूं के विधायक डॉ आर के पटेल का भाजपा जनों ने मनाया जन्मदिन

जौनपुर। मड़ियाहूं अपना दल एस के विधायक डॉ. आर के पटेल की जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया। इस मौके पर विधायक नगर के मंडल कार्यालय पर मौजूद रहे। उपस्थित कार्यकर्ताओं ने विधायक को पुष्पगुच्छ देकर उनके लंबी उम्र की कामना करते हुए बधाईयां दी।

मड़ियाहूं विधानसभा के अपना दल एस के विधायक डा.आर.के पटेल का जन्मदिन भाजपा मंडल कार्यालय मड़ियाहूं में केक काटकर मनाया गया। विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं की खुशी को देखते हुए विधायक डॉक्टर आरके पटेल ने कहा कि हम अपने जन्मदिन पर संकल्प लेते हैं कि मड़ियाहूं को आदर्श विधानसभा बनाकर ही दम लूंगा। मड़ियाहूं विधानसभा के अंदर हर गांव को मुख्य हाईवे से जोड़ने का काम पक्की सड़कों के माध्यम से करूगा, जो भी स्वास्थ्य सुविधाएं अधूरी रह गई है उसको पूरा कर लोगों का जीवन बचाने का कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार द्वारा जो भी स्मार्टफोन और टैबलेट दिया जा रहा है इससे आने वाले दिनों में शिक्षा का स्तर ऊंचा होगा और हर छात्र छात्रा इंटरनेट से जुड़ कर प्रतियोगी परीक्षाओं का घर बैठे लाभ लेंगे।
मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह ने विधायक को पुष्प गुच्छ समर्पित करते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना किया और कहा कि मड़ियाहूं के विधायक ने जब से विधानसभा में जीतकर कदम रखा है विकास की हर ज्योति गांव गांव में जल रही है।
इस अवसर पर चंद्रप्रकाश सिंह पप्पू , जिला अध्यक्ष हिंदू युवा वाहिनी डॉ. अनिल दुबे, डॉ. परमजीत सिंह, मनोज चौरसिया, धीरज सिंह, राकेश पाल, सुनील सिंह, मुकेश तिवारी,परमजीत सिंह, गुलजारी चौहान, नितेश सिंह, महेश चौहान, रविंद्र तिवारी, अनिल साहू, नितेश सेठ ,रत्नेश विश्वकर्मा, सत्यम सिंह ,मंडल के पदाधिकारी एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!