Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। हौसला बुलंद नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई को तमंचे से घायल कर 25 हजार नगद समेत 10 लाख की किया लूट

जौनपुर। हौसला बुलंद नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई को तमंचे से घायल कर 25 हजार नगद समेत 10 लाख की किया लूट

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के झिगुरिया मोड़ पर बाइक सवार हौसला बुलंद नकाबपोश बदमाशों ने एक आभूषण व्यवसाई को रविवार की दोपहर 12 तमंचे से घायलकर नगद समेत 10 लाख के आभूषण लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस बदमाशों की खोज में जुटी है।

थाना क्षेत्र के परियत गांव निवासी सोनू सेठ थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में राज ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान चलाते हैं। रविवार को 12:00 बजे सोनू सेठ अपनी दुकान पर बाइक से जा रहे थे। परियत झिगुरिया मार्ग पर जैसे ही पहुंचे थे एक ही बाइक पर सवार हौसला बुलंद नकाबपोश तीन बदमाशों सोनू सेठ को ओवरटेक कर रोक लिया और तुरंत तमंचे से गोली मार दिया। फिलहाल गोली की आवाज सुनकर घबरा कर आभूषण व्यवसाई सत्यम बाइक समेत सड़क पर गिर गया। जिसके बाद बाइक से एक बदमाश ने उतर कर सोनू के कंधे पर टंगा रत्ना आभूषण से भरा बैग छीनने लगा। लेकिन आभूषण व्यवसाई बैग देने को तैयार नहीं हुआ तो दूसरे बदमाश ने तमंचे की बट से मारकर सिर तोड़ डाला, जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसके बाद तीनों बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई को लात घुसों से जमकर पिटाई किया। जब वह लहूलुहान होकर सड़क से उठने लायक नहीं रह गया तो बदमाशों ने उसके कंधे से आभूषणों से भरा बैग और मोबाइल को निकालकर बरसठी थाने के रास्ते को पकड़कर फरार हो गए।

बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने सूचना जैसी ग्रामीणों में लगी गांव से भागकर झिगुरिया तिराहे पर पहुंचे और घायल सोनू सेठ से उसका पता पूछ कर घर पर फोन किया
सूचना के बाद पहुंची आभूषण व्यवसाई सोनू सेठ की मां पुष्पा ने बताई की 10 लाख के आभूषण और 25 हजार नगद और मोबाइल बदमाश लूट कर फरार हो गए है।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी अशोक सिंह ने बताया कि लूट जैसी कोई घटना की मुझे जानकारी नहीं है।

वही लूट की घटना में पल भर बाद थानाध्यक्ष बरसठी राम सरीख गौतम के पहुंचने के बाद नया मोड़ ले लिया। हुआ यह कि थानाध्यक्ष घायल लुक्का पीड़ित सोनू सेठ को बर्फी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए और कमरा बंद कर उसका इलाज कराने लगे 20 मिनट बाद जब थानाध्यक्ष बाहर निकले तो लूट के पीड़ित सोनू सेठ का ऐसा सर्जरी हुआ कि वह अपनी पिछली बातों से मुकरते हुए लूट को डेढ़ से दो लाख बताने लगा। जबकि मौके वारदात पर उसकी मां पुष्पा देवी भी 10 लाख की लूट स्वीकार कर चुकी है। यह बात मौजूद ग्रामीणों के बीच मां पुष्पा देवी ने चिल्ला चिल्ला कर बताइ है।

पल पल में बदलते समीकरण से खुद समझ सकते हैं कि पीड़ित कैसे अपने बयान को पुलिस के सामने बदलता नजर आ रहा है। पुलिस ने लूट के पीड़ित सोनू सेठ को अस्पताल  से मलहम पट्टी कराने के बाद जैसे ही थाने के लॉकअप के सामने पहुंचा वह 48000 की लूट पुलिस को  बताने लगा। इस संबंध में एडिशनल एसपी शैलेंद्र कुमार सिंह ने माना कि 48000 वह बता रहा है मैं 50000 की लूट मान लेता हूं एसपी साहब आप दो हजार और भी आगे बढ़ गए। लगता है यह लूट कल 0% में हो जाएगा और लूट का पीड़ित पुलिस के लिए मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!