Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। अग्निपथ के विरोध को लेकर मड़ियाहूं पुलिस सतर्क, एलाऊ विभाग की सतर्कता ने बनाया शांति।

जौनपुर। अग्निपथ के विरोध को लेकर मड़ियाहूं पुलिस सतर्क, एलाऊ विभाग की सतर्कता ने बनाया शांति।

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर एवं आसपास के क्षेत्रों में अग्निपथ के विरोध को लेकर मड़ियाहूं पुलिस पूरी तरह सतर्क है। एलाऊ विभाग के रिपोर्ट के बाद नगर और रेलवे स्टेशन को विरोध की आग में जलने से रोकने के लिए 2 दिनों से प्रशासन पीएससी के साथ नगर में पैदल मार्च कर लोगों को शांति बनाए रखने की अपील कर रही है।

अग्निपथ योजना के खिलाफ सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं का जोश ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के नवाबाग पाली गांव निवासी इंद्रजीत यादव उर्फ बल्ला पुत्र हरी लाल यादव एवं बृजेश मौर्या पुत्र नंदलाल ने ट्वीट कर अपने साथियों को मडियाहू रेलवे स्टेशन पर जुटने का ऐलान किया था।
ट्वीट में लिखा गया था कि “कल सुबह 6:30 बजे मड़ियाहूं स्टेशन पर आना है जौनपुर जिले के सभी ग्राउंड के बच्चे आ रहे हैं जो नहीं आया वह दोगला है और भर्ती देखना बंद कर दें।”
इस बात की भनक एलाऊ विभाग को मालूम पढ़ते ही तुरंत अपने उच्चाधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद जौनपुर के एडिशनल एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह मड़ियाहूं, एसडीएम अर्चना ओझा, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह पीएसी बल के साथ रविवार की सुबह से ही मड़ियाहूं स्टेशन अपने कब्जे में लेते हुए चक्रमण करना शुरू कर दिया। जिसके परिणाम स्वरूप कोई भी उपद्रवी स्टेशन पर भनक तक नहीं मार सका।
एलाऊ विभाग द्वारा नाम खोलते ही ट्यूट करने वाले इनरजीत यादव एवं बृजेश मौर्या के घर पुलिस ने छापा मारा लेकिन दोनों फरार हो गए। इसके बाद मौके पर इनरजीत के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया पुलिस दोनों बच्चों को बुलाने का दबाव बना रही है।
सोमवार को एडिशनल एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं अर्चना ओझा क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह पीएसी बल के साथ सुबह 6:00 बजे से ही मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन समेत नगर में भ्रमण कर उपद्रवियों को चेकिंग करते रहे और नगर को शांति रखने के लिए अपील भी करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.