Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवक गंभीर हुए घायल, एक घंटे तक रही आवागमन बाधित

जौनपुर। दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवक गंभीर हुए घायल, एक घंटे तक रही आवागमन बाधित

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर बाईपास के पास गुरुवार की सुबह 6:00 बजे दो बाइक सवारों में आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही बाइकों के आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण 1 घंटे तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रही।
नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जवंसीपुर गांव निवासी 26 वर्षीय विशाल पटेल प्रतिदिन की भांति घर से सब्जियां लेकर मंडी बेचने मड़ियाहूं जा रहा था जैसे ही वह बाइक से शिवपुर बाईपास के पास पहुंचा सामने से रामपुर थाना के स्थानीय बाजार निवासी सूरज 30 वर्ष विपरीत दिशा से आ रहा था और अपनी बाइक से नियंत्रण खोते हुए आमने-सामने भिड़त हो गयी। दोनों बाईकों में टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार हवा में उछलते अलग-अलग दिशा में सड़क पर जा गिरे। जिसके कारण दोनों गंभीर घायल घायल होते हुए बेहोश हो गए। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दोनों लहूलुहान होकर सड़क पर बेहोश पड़े थे। सूचना 112 नंबर पुलिस और 108 नंबर एंबुलेंस को ग्रामीणों ने दिया। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने की जुगत कर रही थी कि तभी एंबुलेंस भी पहुंच गई। ग्रामीणों ने विशाल पटेल को उठाकर एंबुलेंस से और सूरज को 112 पुलिस वैन में भरकर सीएचसी ले गई। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया है।
वहीं दुर्घटना स्थल पर सड़क पर सब्जियां बिखर जाने और दोनों बाइक सड़क पर पड़े रहने के कारण सुबह 6:00 बजे से लेकर 7:00 बजे तक आवागमन बाधित रहा। बाद में पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आवागमन को सुचारु रुप से चालू करा सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.