Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। पति के वियोग में पत्नी ने ट्रेन के सामने कूदकर किया आत्महत्या

जौनपुर। पति के वियोग में पत्नी ने ट्रेन के सामने कूदकर किया आत्महत्या

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव के पास ट्रेन के सामने पति की मौत के बाद सदमे में आई पत्नी ने गुरुवार की सुबह कूदकर जान दे दी। मौत की समाचार से परिजनों में हड़कंप मचा हुआ वही पिता का साया बच्चों के ऊपर से उसी के पास मां का भी साथ छूट जाने से बच्चे कुछ बोल नहीं पा रहे है। फिलहाल सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जाता है कि क्षेत्र के हँसिया गांव निवासी जगत प्रसाद गिरी ट्रक चलाने का कार्य करते है। उनका बीते रविवार को सड़क दुर्घटना में गाजीपुर जिले के नन्दगंज के पास मौत हो गयी। पति की मौत की सूचना लगते ही पत्नी 45 वर्षीय सरोजा देवी सदमे थी। वह गुरुवार को सुबह उठी और घर से करीब ढाई किलोमीटर दूर जौनपुर प्रयागराज रेल प्रखंड पर गनेशपुर गांव के पास किसी ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। काफी देर तक घर मे सरोजा को न पाकर परिजन खोजने लगे। बाद में ट्रेन से महिला की मौत होने की सूचना पर परिजन पहुँच कर शव की शिनाख्त किए।सूचना पर पहुँची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के पास एक लड़की व दो लड़के है, सबसे बड़ी लड़की सोनी की शादी हो चुकी है। जबकि लड़के 23 वर्षीय संदीप व 18 वर्षीय राहुल है। एक तरफ बच्चे पिता की मौत से उबर नही पाए थे कि माँ मां का साया भी बच्चों की उपस्थिति किया मां के इस कदम ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.