Breaking News
Home / Latest / फरीदाबाद। चाइनीज मंझे पर प्रतिबंध नहीं लगा तो कार्यकर्ता करेंगे प्रदर्शन- बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष कुणाल कांत शर्मा

फरीदाबाद। चाइनीज मंझे पर प्रतिबंध नहीं लगा तो कार्यकर्ता करेंगे प्रदर्शन- बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष कुणाल कांत शर्मा

फरीदाबाद। बुलंद भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुणाल कान्त शर्मा के नेतृत्व में चाइनीज मंझा का बढ़ते प्रयोग और आए दिन हो रही चाइनीज मंझे से दुर्घटना को देखते हुए जिला उपायुक्त कार्यालय के माध्यम से अतिरिक्त जिला उपायुक्त को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बुलंद भारत पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फोटो- बुलंद भारत पार्टी के कार्यकर्ता ज्ञापन सौंपते हुए

बुलंद भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता कुणाल कांत शर्मा ने ज्ञापन के माध्यम से मांग किया कि देशभर में चाइनीज मांझे का उत्पादन, वितरण, विक्रय व प्रयोग पर तुरंत प्रभाव से प्रतिबंध लगाया जाए। प्रतिबंध नहीं मानने वाले और नियम का उल्लंघन करने वाले दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाय। अगर चाइनीज मंझा पर प्रतिबंध शीघ्र नहीं लगाया जाता है तो हमारी पार्टी इसका खुलकर सड़कों पर विरोध करेगी और प्रदर्शन कर अपनी मांगे मनवाने के लिए बाध्य होगी।

फोटो-दाहिने बुलंद भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुणाल कांत शर्मा, बाएं मौजूद कार्यकर्ता।

बुलंद भारत पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनोज शर्मा “एडवोकेट” ने कहा कि आए दिन देश में चाइनीज मांझे से पक्षियों के घायल होने के अलावा बच्चों व दुपहिया सवार वाहन चालकों के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटनाएँ घट रही हैं। हाल ही में फरीदाबाद कोर्ट के एक नक्शा नवीस अमर सिंह के मामले का उदाहरण देते हुए श्री शर्मा ने कहा चाइनीस मांझा इतना खतरनाक है कि पक्षियों व इन्सानो के अंग एक झटके में कट जाते हैं। व्यक्ति की गर्दन यदि मांझे की चपेट में आ जाए तो उसकी जान पर बन आती है।
उक्त संदर्भ मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि विषय काफी गंभीर है। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर फरीदाबाद जिला सहित पूरे देश में चाइनीज मांझा को तुरंत प्रभाव से प्रतिबंधित किए जाने की माँग उठाएं जिससे चाइनीज मंझा शीघ्र प्रतिबंधित हो सके।
ज्ञापन सौपते वक्त बुलंद भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुणाल कान्त शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव मनोज शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अशोक चौहान, त्यागी, राजेश शर्मा, सुनील दीक्षित,चंदा कश्यप, नवीन सैनी, शिवराम गिरधारी सुरेंद्र, अमर सिंह व अन्य कई कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!