Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। आखिर दबंगों के ऊपर क्यों इतनी मेहरबान हो रही मड़ियाहूं पुलिस!

जौनपुर। आखिर दबंगों के ऊपर क्यों इतनी मेहरबान हो रही मड़ियाहूं पुलिस!

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली के रजमलपुर गांव का पीड़ित पुलिस को अपनी शिकायत करने के लिए गया तो उल्टे उसके ऊपर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई कर दिया गया। सवाल है कि क्या पुलिस इसी तरह दबंगों के ऊपर मेहरबान होती रहेगी और निर्बल पुलिस के इस अंधे कानून को झेलती रहेगी।
आईऐ बताते है कि रजमलपुर गांव निवासी बबलू पटेल के साथ क्या हुआ पड़ोस के दबंगों ने ठेला खोमचा लगाकर जीवन यापन करने वाले बबलू के जमीन को हड़प लिया उसके बाद उसके मुंहाने पर गंदे बदबूदार पानी भी गिराना शुरू कर दिया। जब उसने मना किया तो पूरे परिवार को मारा पीटा गया।
बबलू ने बताया कि मेरी चोटों के हिसाब से पुलिस ने डॉक्टरी मुआयना भी कराया। जैसे ही मारपीट करने वाले दबंग कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने उल्टा इनके ऊपर ही मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई कर दिया। और पीड़ित बबलू आज भी उन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए खून के आंसू बहा रहा है। बबलू की कहानी सुनकर ऐसा लगता है कि मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस पूरी तरह बिक चुकी है अब यहां की पुलिस से न्याय का भरोसा उठता जा रहा है। इस संबंध में जब कोतवाल किशोर कुमार चौबे से जानकारी चाहिए तो उन्होंने जानकारी देने से इंकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!