Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली के लाकप से चोरी का आरोपी फरार, पुलिसकर्मियों में हड़कंप, तलाश जारी

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली के लाकप से चोरी का आरोपी फरार, पुलिसकर्मियों में हड़कंप, तलाश जारी

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली में 12 घंटे पहले चोरी के मामले में बंद आरोपी सुरक्षा को धता बताते हुए उस समय निकल कर फरार हो गया। जब कोतवाली पुलिस तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए नगर में भ्रमण कर रही थी उसी समय चोरी का आरोपी भागने में सफल हुआ। आरोपी के फरार होने की सूचना जैसे ही कोतवाल को मिली हड़कंप मच गया है। एसएसआई के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपी को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है।
मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के परऊपुर गांव निवासी राज बहादुर उर्फ मैकू पटेल पुत्र राम जी पटेल को पुलिस ने बुधवार को चोरी के आरोप में घर से गिरफ्तार कर उसे लिखा पढ़ी कर कोतवाली के जेल में रखा हुआ था। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाता।
गुरुवार को ही होमगार्ड एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से नगर में तिरंगा यात्रा का अचानक आयोजन हो गया। जिसमें सभी कोतवाली पुलिस आरोपी को लॉकअप में रखकर तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए चले गए। कोतवाली शांत पाकर आरोपी कब लाकप से निकल कर फरार हो गया किसी भी पुलिसकर्मी को कानों कान तक भनक नहीं लगी। 11:00 बजे जब कोतवाल किशोर कुमार चौबे को चोरी के आरोपी को भागने की खबर मिली तो पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते सारे पुलिसकर्मी कोतवाली में पहुंचकर आरोपी को खोजबीन शुरू किया। लेकिन आरोपी का कहीं पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पुलिस की कई टीम बनाकर चारों दिशाओं में आरोपी को खोजबीन करने के लिए निकाला गया है अभी तक फरार आरोपी का पता नहीं चल सका है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिसकर्मी आरोपी के फरार होने की जानकारी नहीं होने की बात बता रहे हैं। वही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश जारी है शीघ्र ही पकड़ा जाएगा।

आखिरकार गिरफ्तार हुआ पुलिस अभिरक्षा से फरार चोरी का आरोपी

पुलिस अभिरक्षा में फरार चोरी का आरोपी आखिरकार पकड़ा गया। आरोपी को पुलिस ने गुरुवार की अपराहन गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने चैन की सांस लिया। गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस की तरफ से अलग-अलग सूचनाएं बताया गया। कोतवाली के दीवान ने अवगत कराया भागा आरोपी अपने बहन के यहां राखी बनवाने गया था उसी समय पकड़ा गया। जबकि एक पुलिसकर्मी ने बताया कि कहीं अन्यत्र भागते समय मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया वही जिम्मेदार अधिकारियों ने लॉकअप से पुलिस अभिरक्षा में भागने से इनकार करते रहे। पुलिस मामले में चाहे जितना पर्दा डालें थाने से 4 घंटे फरार आरोपी को ढूंढने में पसीना छूट गया। पुलिस की माना जाए तो गिरफ्तारी के बाद आरोपी को देर शाम कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!