Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रेल लाइन पर किशोरी के शव पाए जाने से क्षेत्र में मची सनसनी, पिता ने हत्या की आशंका जताई।

जौनपुर। रेल लाइन पर किशोरी के शव पाए जाने से क्षेत्र में मची सनसनी, पिता ने हत्या की आशंका जताई।

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सुदनीपुर रेलवे लाईन पर शनिवार की भोर एक किशोरी का शव पाई गई। शव देखने से ही प्रतीत होता था कि उसकी हत्या कर रेलवे ट्रैक के बीचो बीच रख दिया गया। रेलवे ट्रैक पर किशोरी के शव की पहचान कर ग्रामीणों ने सूचना परिजनों को दिया। सूचना पर पहुंचे किशोरी के पिता ने बेटी की हत्या की आशंका व्यक्त किया। किशोरी का पैर टूटा हुआ था और सिर में गंभीर चोट लगी थी।

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भुलईपुर निवासी जिलाजीत प्रजापति की 16 वर्षीय पुत्री प्रिया प्रजापति शुक्रवार की रात 10:00 बजे अचानक घर से गायब हो गई। जब परिजनों की नींद खुली तो किशोरी अपनी चारपाई पर नहीं देखी गई। जिसके बाद परिजन उसकी तलाश करना शुरू किया। लेकिन रात अधिक होने के कारण परिजन घर लौट आए। शनिवार की भोर गांव के ग्रामीण घर से 200 मीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे शौच करने गए तो रेलवे ट्रैक के बीचो बीच लड़की का शव देख कर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पहुंचकर उसकी पहचान जिलाजीत प्रजापति की पुत्री प्रिया प्रजापति के रूप में किया और उसकी सूचना परिजनों को दिया। मौके पर पहुंचे मृतक किशोरी के पिता जिलाजीत ने अपनी बेटी की पहचान कर सब को उलट पलट कर देखा तो उसका पैर टूटा हुआ था और सिर में गंभीर चोट थी तुरंत मड़ियाहूं कोतवाली के इंस्पेक्टर ओम नारायण सिंह देव को सूचना दिया। सूचना पर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर शिवभंजन समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचकर किशोरी के शव की तहकीकात कर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
परिजनो की माना जाए तो किशोरी की शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे जफराबाद मड़ियाहूं रेलवे ट्रैक पर बीचो-बीच रख दिया गया संयोग रहा कि रात में कोई भी ट्रेन उधर से नहीं गुजरी जिसके कारण रेलवे ट्रैक के बीचो बीच उसकी शव पडी रही।
मृतक किशोरी के पिता जिलाजीत प्रजापति अंदेशा व्यक्त किया है कि मेरी बेटी को अगवा कर हत्या किया गया है अगर वह आत्महत्या करती तो उसका पैर नहीं टूटता और सिर में गंभीर चोट नहीं होती। लेकिन वही पिता ने किसी से दुश्मनी नहीं होने की भी बात बताई।
मृतक किशोरी प्रिया प्रजापति गांव के ही सर्वोदय इंटर कॉलेज सुदनीपुर की कक्षा नौ की छात्रा है।
घटना के संबंध में कोतवाली के इंस्पेक्टर ओम नारायण सिंह देव ने बताया कि तहरीर मिली है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है रिपोर्ट के आधार पर कारवाई किया जाएगा। मृतक के सिर में चोट लगने की पुष्टि हो रही है लेकिन पैर नहीं टूटी है। ऐसा लगता है कि रात में किसी गाड़ी से धक्का लगने से चोटे लग सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!