Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नवरात्र के अष्टमी की रात मड़ियाहूं नगर 286 स्ट्रीट लाइटों से हुआ प्रकाशमान, नगरवासियों में खुशी

जौनपुर। नवरात्र के अष्टमी की रात मड़ियाहूं नगर 286 स्ट्रीट लाइटों से हुआ प्रकाशमान, नगरवासियों में खुशी

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर पंचायत का स्थानीय नगर नवरात्र के अष्टमी की रात 8 बजे नगर अध्यक्ष रुकसाना कमाल फारुकी की मेहनत और अपने नगरवासियों के प्रति कर्तव्य परायणता का गवाह बन बैठा। नगर में लगा 286 स्ट्रीट लाइट सीओ मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह एवं रुकसाना के औपचारिक कटाउट के उठाने से जगमगा उठा।


नगर का कोतवाली चौराहा हो या मछलीशहर रोड, सदरगंज मोहल्ला, भगत सिंह तिराहा अथवा गोला बाजार सब जगह स्ट्रीट लाइट की रोशनी में नगर का हर गली चौराहा प्रकाश से मानों नहा रहा हो। नगर में कोतवाली तिराहा, तहसील परिसर, सत्ती माई तिराहा, स्टेशन रोड तिराहा या नगर का अन्य तिराहा जहां पूर्व में लगाए गए हाई मास्क लाइट से सतरंगी इंद्रधनुष की तरह शाम होते ही नगर जगमगा उठता है वही यह औपचारिक रूप में चलाए गई स्ट्रीट लाइट चलाने की मांग बोर्ड की बैठक में सभासदों ने किया था। जिसके चलते नगर अध्यक्ष ने दशहरा और भरत मिलाप को देखते हुए इस स्ट्रीट लाइट को जलाने का निर्णय नवरात्र के अष्टमी के दिन लिया। जिसकी सराहना क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने खुद करते हुए कहा की ऐसी व्यवस्था मड़ियाहूं नगर के अलावा किसी अन्य शहर में नहीं है। नगर का सौभाग्य है कि श्रीमती रुकसाना जैसी महिला नगर पंचायत अध्यक्ष है।


बता दे कि नगर में कुल टोटल 286 स्ट्रीट लाइट लगी हुई है अभी 200 से अधिक लाईटो का संचालन हुआ है बाकी 10 दिनों के अंदर टेक्निकल समस्या में जो काम अधूरा है पूरा कर जला दिया जाएगा। इस संबंध में नगर अध्यक्ष श्रीमती रुकसाना कमाल ने बताया कि दशहरा एवं भरत मिलाप को देखते हुए नगर के अंदर लगे मुख्य सड़कों की लाइटें जलवाई गई है। बाकी 10 दिनों के अंदर जलवाया जाएगा।
इस मौके पर स्ट्रीट लाइट के प्रकाशमान होते ही आरिफ राइन, वैश्य फारुकी, मोहम्मद अनीस फारुकी, शहजादे, जहांगीर आलम अताउल्लाह खान, सभासद राजेंद्र, राजेंद्र सोनकर , रत्नेश विश्वकर्मा, इकबाल सभासद आदि ने तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!