Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। भाजपा नेता दिनेश चौधरी बच्चों के प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में शामिल होकर किया उत्साह वर्धन

जौनपुर। भाजपा नेता दिनेश चौधरी बच्चों के प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में शामिल होकर किया उत्साह वर्धन

जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा के मड़ियाहूं विधानसभा के ग्रामसभा छांगापुर के दीनापुर गांव में श्री विसुद्धानंद पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आयोजित प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में केराकत के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया। कार्यक्रम से पूर्व पूर्व विधायक ने सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर नमन किया उसके बाद प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में विजेता और उप-विजेता प्रतिभागी टीमों कों पुरस्कृत कर बच्चों को सम्मानित करते हुए हौंसला बढ़ाया। पूर्व विधायक श्री चौधरी ने अपने संबोधन में उपस्थित बच्चों को जीवन पथ पर मजबूती के साथ शिक्षा कों ग्रहण करते हुए अग्रसर रहने के हेतु प्रेरित किया।
अंत में विद्यालय के प्रबंधक विनय कुमार तिवारी ने आए हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया और पूर्व विधायक दिनेश चौधरी को 2024 में लोकसभा सीट पर आने का निमंत्रण दिया।
उक्त अवसर पर डॉo श्यामदत्त दुबे भाजपा जिला मंत्री, प्रो॰ डाo विनीत नारायण दुबे, पूर्व प्रधान औंरा मुलायम सिंह उपस्थित रहे।

केराकत के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी लोक सभा मछली शहर के मड़ियाहूं विधानसभा अंतर्गत अटरिया गांव में पूर्व विधायक रघुराज सिंह के घर पहुंच कर उनके भतीजे के असामयिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया।
मछलीशहर लोकसभा के विधानसभा मछलीशहर अंतर्गत ग्रामसभा गौरा में भाजपा पिछड़ा मोर्चा मंडल बेलवा के मंडल महामंत्री श्रीराम यादव के आवास पर अपराह्न पहुंचकर क्षेत्रीय लोगों से मुलाकात कर 2024 के लिए सहयोग मांगा। उसके बाद एक घंटे तक मौजूद रहकर क्षेत्र की समस्याओं और ब्राह्मणों पर लगातार लगाएं जा रहे एससी एसटी एक्ट पर रोकथाम के लिए गहन चर्चा किया उन्होंने उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि किसी को फर्जी मुकदमे में नहीं फसाया जाएगा इसकी शिकायत मैं उच्च स्तर तक शीघ्र करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!